सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन में 6-इंच की डिस्प्ले मौजूद है. यह फ़ोन 5000mAh की बैटरी से लैस है.

सैमसंग ने भारतीय बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी A9 प्रो पेश किया है. इस स्मार्टफ़ोन की भारत में कीमत Rs. 32,490 रखी गई है. यह स्मार्टफ़ोन भारत में 26 सितम्बर से सेल के लिए उपलब्ध होगा. इसे ब्लैक, गोल्ड और वाइट रंग में ख़रीदा जा सकेगा. इस स्मार्टफ़ोन में 6-इंच की डिस्प्ले मौजूद है. यह फ़ोन 5000mAh की बैटरी से लैस है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

अगर सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें कर्व्ड ग्लास के साथ 6-इंच की फुल HD सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. फोन में 64-बिट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 510 GPU भी मौजूद है. ये फ़ोन 4GB रैम से लैस है. फ़ोन  में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, 128GB के माइक्रो-SD कार्ड का इस्तेमाल करके इस फ़ोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वाइड सेल्फी मोड, सेल्फ-पोर्ट्रेट मोड, पाम सेल्फी मोड के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फ़ोन में 5000mAh की बैटरी भी मौजूद है. ये एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलता है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में ब्लूटूथ V4.1, GPS, NFC, वाई-फाई और USB 2.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन व्हाइट और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध हैं.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo