भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो स्मार्टफ़ोन

भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

उम्मीद है कि यह स्मार्टफ़ोन जल्द ही भारत में भी पेश होगा. दरअसल फ़िलहाल इस स्मार्टफ़ोन को भारत की इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट वेबसाइट Zauba पर देखा गया है, यहाँ इस फ़ोन को SM-A910F के नंबर से लिस्ट किया गया है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी सैमसंग ने अभी हाल ही में चीन में अपना नया फ़ोन सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो पेश किया था. अगर इस फ़ोन की कीमत के बारे बात करें तो इस साइट पर ये फ़ोन 3,499 चीनी युआन (लगभग Rs. 35,700) में खरीदने के लिए उपलब्ध है. अब खबर है कि कम्पनी जल्द ही अपने इस फ़ोन को दूसरे देशों में भी पेश करने की योजना पर काम कर रही है. उम्मीद है कि यह स्मार्टफ़ोन जल्द ही भारत में भी पेश होगा. दरअसल फ़िलहाल इस स्मार्टफ़ोन को भारत की इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट वेबसाइट Zauba पर देखा गया है, यहाँ इस फ़ोन को SM-A910F के नंबर से लिस्ट किया गया है, हालाँकि चीन में इसे SM-A9100 नंबर से पेश किया गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

अगर चीन में पेश किए गए सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें कर्व्ड ग्लास के साथ 6-इंच की फुल HD सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. फोन में 64-बिट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 510 GPU भी मौजूद है. ये फ़ोन 4GB रैम से लैस है. फ़ोन  में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, 128GB के माइक्रो-SD कार्ड का इस्तेमाल करके इस फ़ोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वाइड सेल्फी मोड, सेल्फ-पोर्ट्रेट मोड, पाम सेल्फी मोड के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फ़ोन में 5000mAh की बैटरी भी मौजूद है. ये एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलता है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में ब्लूटूथ V4.1, GPS, NFC, वाई-फाई और USB 2.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन व्हाइट और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध है.

इसे भी देखें: आसुस ज़ेनफोन मैक्स स्मार्टफ़ोन की कीमत में आई भारी कटौती

इसे भी देखें: ZTE ग्रैंड X मैक्स 2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप से लैस

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo