गूगल प्ले कंसोल से Galaxy A82 के फ्रंट डिज़ाइन का चला पता, खास स्पेक्स में शामिल हैं…

गूगल प्ले कंसोल से Galaxy A82 के फ्रंट डिज़ाइन का चला पता, खास स्पेक्स में शामिल हैं…
HIGHLIGHTS

Galaxy A82 का फ्रंट डिज़ाइन दिखा ऑनलाइन

स्नैपड्रैगन 855+ द्वारा संचालित होगा Galaxy A82

2021 के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है Galaxy A82 स्मार्टफोन

Samsung अपने Galaxy A82 स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। हाल ही में इसे गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट और ब्लुटूथ SIG अथॉरिटी के डाटाबेस में देखा गया है। अब हैंडसेट को गूगल प्ले कंसोल पर भी देखा गया है जिससे इसके डिज़ाइन और स्पेक्स का भी पता चला है। गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि Galaxy A82 में पंच-होल स्क्रीन मिलेगा। अभी यह साफ नहीं है कि यह एक प्लेसहोल्डर है या फोन का आधिकारिक रेंडर है।

प्ले कंसोल लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि Galaxy A82 क्वालकॉम के Galaxy A82 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। मॉडल नंबर से पुष्टि हुई है कि A82 स्नैपड्रैगन 855+ द्वारा संचालित होगा। फोन की गीकबेंच लिस्टिंग से 4GB रैम का भी पता चला था और अब प्ले कंसोल से 6GB रैम वेरिएंट का खुलासा हुआ है।

Galaxy A82 की डिस्प्ले 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन और 1080 x 2400 स्क्रीन डेंसिटी सपोर्ट करेगी। डिवाइस को एंडरोइड 11 OS के साथ पेश किया जाएगा और यह ब्लुटूथ 5.0 सपोर्ट करेगा।

उम्मीद है कि Galaxy A82 पिछले Galaxy A80 की जगह लेगा जिसने स्लाइड-अप रोतेटिंग कैमरा के साथ 2019 में एंट्री ली थी। हाल ही में आई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन सोनी के IMX686 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा से लैस होगा। जाने-माने टिप्सटर Evan Blass ने दावा किया था कि A82 को ड्यूल-यूज़ कैमरा के साथ पेश किया जाएगा। हालांकि, पूरी जानकारी के लिए अभी कुछ वक्त और इंतज़ार करना चाहिए। फोन को 2021 के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है लेकिन अभी आधिकारिक लॉन्च डेट सामने नहीं आई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo