लॉन्च से पहले ही लीक हुई Samsung Galaxy A72 4G की ये स्पेसिफिकेशन

लॉन्च से पहले ही लीक हुई Samsung Galaxy A72 4G की ये स्पेसिफिकेशन
HIGHLIGHTS

Galaxy A72 के दो वेरिएंट 4G और 5G होंगे लॉन्च

सैमसंग अपने नए फोन पर कर रहा है काम

Galaxy A72 4G से जुड़ा नया लीक आया नज़र

सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन Galaxy A72 4G लाने की तैयारी कर रहा है और लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के स्पेक्स भी ऑनलाइन लीक हुए हैं। कुछ समय पहले भी इस फोन की कीमत लीक हुई थी। बताया जा रहा है कि Galaxy A72 4G फोन को दो वेरिएंट 4G और 5G में पेश करेगा। कुछ लीक्स में फोन की डीटेल सामने आई हैं।

पिछले रेंडर में Galaxy A72 5G के डिज़ाइन का पता चला है। अब नया लीक Galaxy A72 4G से जुड़ा है जो काफी हद तक Galaxy A72 5G से मिलता जुलता है।

जर्मन बेस्ड ब्लॉग WinFuture.de ने सैमसंग के Galaxy A72 4G की डिटेल्स लीक हुई है। फोन को कम से कम चार रंगों में पेश किया जाएगा। Galaxy A72 4G में Galaxy A72 5G जैसी पंच होल डिस्प्ले के साथ आएगा। सैमसंग का यह स्मार्टफोन क्वाड-रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा।

कीमत को लेकर WinFuture.de ने यह भी दावा किया कि Galaxy A72 4G के बेस वेरिएंट की कीमत 449 यूरो (लगभग 39,600 रूपये) से शुरू होगी। बेस वेरिएंट में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस होगा। इसके अलावा, हाई वेरिएंट में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलेगा।

Samsung Galaxy A72 5G अनुमानित स्पेक्स

स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz होगी। रिपोर्ट के अनुसार, डिवाइस एंडरोइड 11 पर काम करेगा और फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G ओक्टा कोर प्रॉसेसर से लैस होगा। डिवाइस में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज से लैस होगा और इसे माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा की बात करें तो डिवाइस में क्वाड-कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें एक 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेन्सर होगा। इसके अलावा, डिवाइस में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा।

स्मार्टफोन को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और 3.5mm हैडफोन जैक के साथ पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जिसे फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo