Samsung Galaxy A52 5G का इंडिया में क्या होगा प्राइस और कब है इसकी लॉन्चिंग, जानें सबकुछ यहाँ

Samsung Galaxy A52 5G का इंडिया में क्या होगा प्राइस और कब है इसकी लॉन्चिंग, जानें सबकुछ यहाँ
HIGHLIGHTS

Samsung का यह 5G फोन इंडिया में किस प्राइस आयेगा, और कब है इसकी लॉन्चिंग, सब जानें यहाँ

Samsung Galaxy A52 5G को लेकर बता देते है कि इसे ग्लोबल मार्किट में मार्च में ही लॉन्च किया जा चुका है

Samsung Galaxy A52 5G एक नॉन-चाइनीज़ मोबाइल फोन होने वाला है, जो चीनी स्मार्टफोंस को कड़ी टक्कर देने वाला है

आपको याद दिला देते है कि Samsung Galaxy A52, Samsung Galaxy A52 5G और Samsung Galaxy A72 मोबाइल फोंस को मार्च में ही लॉन्च किया जा चुका है। हालाँकि इसी महीने इन तीन में दो नॉन-चाइनीज़ फोंस को इंडिया में भी लॉन्च किया जा चुका है, ये फोंस Samsung Galaxy A52 और Samsung Galaxy A72 हैं। हालाँकि अभी तक इंडिया में Samsung Galaxy A52 5G को लॉन्च नहीं किया गया था, लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि इस मोबाइल फोन को इंडिया में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इंटरनेट पर आ रही इस जानकारी को देखकर कहा जा सकता है कि Samsung Galaxy A52 5G स्मार्टफोन का इंडिया लॉन्च अब ज्यादा दूर नहीं है।

Samsung Galaxy A52 5G की इंडिया में क्या है अनुमानित कीमत 

Sammobile की एक रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy A52 5G स्मार्टफोन को जल्द ही इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि असल लॉन्च डेट के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि फोन का फर्मवेयर डेवलपमेंट में है, और इसके माध्यम से ही जानकारी मिल रही है कि इसका लॉन्च जल्द ही इंडिया में किया जा सकता है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इंडिया में Samsung Galaxy A52 5G का प्राइस Samsung Galaxy A52 के मुकाबले Rs 5000 ज्यादा होने वाला है, ऐसा भी इसलिए हो सकता है क्योंकि इस मोबाइल फोन में आपको प्रोसेसर, डिस्प्ले और कनेक्टिविटी ज्यादा बेहतर मिलने वाली हैं। 

अगर हम Samsung Galaxy A52 के प्राइस पर गौर करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को इंडिया में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल के साथ Rs 26,499 में लॉन्च किया गया था, इसके अलावा आपको बता देते है कि इसके 8GB रैम और 128GB  स्टोरेज मॉडल को Rs 27,999 था। इसका मतलब है कि Samsung Galaxy A52 5G मोबाइल फोन आपको Rs 30,000 की शुरूआती कीमत में मिलने वाला है। अभी तक Samsung Galaxy A52 5G के लॉन्च डेट के बारे में सही जानकारी सामने नहीं आई है। 

Samsung Galaxy A52 5G के टॉप फीचर्स और स्पेक्स

यह मोबाइल फोन एंड्राइड 11 पर आधारित है, इसके अलावा इसमें भी आपको एक 6.5-इंच की FHD+ Super AMOLED Infinity O डिस्प्ले मिल रही है, यह डिस्प्ले भी आपको 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिल रही है। फोन में आपको एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, साथ ही ही फोन में आपको 8GB तक की रैम भी मिल रही है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको पिछले फोन की तरह ही क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसके अलावा फ्रंट कैमरा भी आपको फोन में वैसा ही मिल रहा है, जैसा हम पहले यानी ऊपर वाले फोन में देख चुके हैं।

स्टोरेज आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको यानी सैमसंग गैलेक्सी A52 5G मोबाइल फोन में आपको 128GB की स्टोरेज के अलावा एक अन्य मॉडल 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिल रहा है, इसके अलावा अगर आप स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे 1TB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। साथ ही इसमें आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo