Samsung Galaxy A50 की नई लीक हुई इमेज से ट्रिपल रियर कैमरा का खुलासा हुआ

Samsung Galaxy A50 की नई लीक हुई इमेज से ट्रिपल रियर कैमरा का खुलासा हुआ
HIGHLIGHTS

Samsung अपने Galaxy A50 स्मार्टफोन को A30 और A10 के साथ भारत में लॉन्च कर सकता है और अब फोन की एक नई तस्वीर सामने आई है।

Samsung Galaxy A50 को पिछले कुछ समय में कई रुमर्स और लीक्स में देखा जा चुका है और अब एक बार फिर डिवाइस की इमेज सामने आई है। नई लीक हुई इमेज में डिवाइस के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को देखा जा सकता है। Galaxy A50 के बारे में पहले भी रुमर्स सामने आए हैं कि डिवाइस के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इसके अलावा, नई लीक हुई फोटो में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल रहा है। हालांकि, Galaxy A50 ग्लॉसी प्लास्टिक के साथ आएगा जिसे ग्रेडिएंट फिनिश दिया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, यह डिवाइस ब्लैक और वाइट कलर में भी लॉन्च हो सकता है।

डिवाइस को WiFi Alliance द्वारा सर्टिफिकेशन प्राप्त हो चुका है और उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस 2.4GHz Wi-Fi b/g/n, Wi-Fi डायरेक्ट और एंड्राइड 9.0 पाई पर काम करता है। पिछले लीक्स के अनुसार, Galaxy A50 स्मार्टफोन A30 और A10 के साथ भारत में लॉन्च करेगा। उम्मीद की जा रही है कि, डिवाइस में 6.4 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 1080X2340 पिक्सल है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है जो बेहतर व्यूविंग एक्सपीरियंस ऑफर करेगा। सैमसंग का यह फोन एक्सिनोस 9610 चिपसेट ओक्टा-कोर से लैस होगा।

स्पेक्स शीट को देखकर कह सकते हैं, कि डिवाइस में 25+5+8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद होगा। डिवाइस के फ्रंट पर 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। स्मार्टफोन में 4000 mAh की बैटरी हो सकती है जो 15 W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करी और इसमें टाइप-C पोर्ट दिया जाएगा।

Samsung अपने Galaxy A सीरीज़ से मिड-रेंज बाज़ार को आकर्षित करना चाहता है। सैमसंग ने हाल ही में भारत में अपनी Galaxy M सीरीज़ को लॉन्च कर चुका है, जिसमें दो फोंस को लॉन्च किया जा चुका है और अब जल्द ही इस सीरीज़ के एक नए फोन M30 को भी लॉन्च किया जाने वाला है।

वाया

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo