Samsung Galaxy A50 को मिला अपडेट, कैमरा डिपार्टमेंट में हुआ ये सुधार

Samsung Galaxy A50 को मिला अपडेट, कैमरा डिपार्टमेंट में हुआ ये सुधार
HIGHLIGHTS

अपडेट में शामिल हुआ मई 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच

अपडेट का साइज़ है 154MB

Samsung Galaxy A50 के कैमरा स्टेबिलिटी में आया सुधार

सैमसंग गैलेक्सी A सीरीज़ के स्मार्टफोन Samsung Galaxy A50 को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिल चुका है। यह नया अपडेट May 2019 Android security patch के साथ आता है। इसके साथ ही कंपनी ने Galaxy A50 की पिक्चर क्वालिटी को और भी बेहतर और शानदार बनाने के लिए इस अपडेट में कैमरा इंप्रूवमेंट भी किया है। इतना ही नहीं, सैमसंग गैलेक्सी A50 के इस अपडेट से कई बग्स को भी फिक्स किया गया है।

इससे पहले भी Samsung Galaxy A50 को सॉफ्टवेयर अपडेट मिल चुका है। पहले मिले इस अपडेट में 'लाइव फोकस इफेक्ट' और 'ब्यूटी वीडियो मोड' फीचर को शामिल किया गया था। वहीँ इस नए अपडेट के साथ Galaxy A50 में Bixby Routines को जोड़ा गया है। आपको बता दें कि इससे पहले यह फीचर केवल Galaxy S10 स्मार्टफोन के लिए ही एक्सक्लूसिव किया गया था। इस नए अपडेट के बारे में SamMobile से जानकारी मिली है। 

आपको बता दें कि Samsung Galaxy A50 को वर्जन नंबर A505FDDU1ASE2 के साथ ही सॉफ्टवेयर अपडेट मिला है। इस ऑफिशियल चेंजलॉग के एते का साइज़ 154MB है। इसके साथ ही आपको बता दें कि सॉफ्टवेयर अपडेट में कैमरी स्टेबिलिटी और पिक्चर क्वालिटी में भी कई सुधार किये गए हैं। Wi-Fi connectivity के साथ डिवाइस सिक्योरिटी को भी सुधारा गया है।

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि क्या आपके डिवाइस को यह अपडेट मिला है या नहीं, तो आप आसानी से चेक कर सकते हैं। इसके लिए आपको Settings के तहत Software update में जाना होगा। इसके बाद Download अपडेट मैनुअली में जाएं।

Samsung Galaxy A50 के खास स्पेक्स

Samsung Galaxy A50 specifications में आपको 6.4 इंच का सुपर एमोलेड इनफिनिटी U डिसप्ले फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ मिलती है। गैलेक्सी A50 में ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 9610 प्रोसेसर 4 जीबी और 6 जीबी रैम के साथ मिलता है। यह डिवाइस 4000 एमएएच बैटरी के साथ आता है जो फास्ट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Galaxy A50 की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है। ऑप्टिक्स में Galaxy A50 में पिछले हिस्से पर तीन कैमरा सेटअप हैं। इनमें एफ/ 1.7 अपर्चर का एक 25 मेगापिक्सल सेंसर, एफ/ 2.2 अपर्चर का एक 5 मेगापिक्सल फिक्स्ड फोकस सेंसर और एफ/ 2.2 अपर्चर का एक 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन में वहीँ सेल्फी के लिए एफ/ 2.0 अपर्चर का एक 25 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। यह डिवाइस सैमसंग के 'इंटेलीजेंट सीन ऑप्टिमाइज़'र के साथ आता है। डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo