सैमसंग गैलेक्सी A4 स्मार्टफ़ोन हो सकता है 5.5-इंच डिस्प्ले से लैस

सैमसंग गैलेक्सी A4 स्मार्टफ़ोन हो सकता है 5.5-इंच डिस्प्ले से लैस
HIGHLIGHTS

लिस्टिंग के अनुसार, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 23,649 है, लेकिन यह सिर्फ आयात कीमत है, तो उम्मीद है कि कंपनी भारत में इस फ़ोन को Rs. 25000 की कीमत के साथ पेश कर सकती है.

सैमसंग ने बाज़ार में कुछ समय पहले ही अपनी गैलेक्सी A सीरीज को पेश किया है, और अब कंपनी अपनी इस सीरीज में कुछ ओर स्मार्टफ़ोन शामिल करने के बारे में सोच रही है. अभी हाल ही में Zauba लिस्टिंग पर सैमसंग के एक नए हैंडसेट को लिस्ट किया गया है, इसे गैलेक्सी A4 माना जा रहा है और यह इस लिस्टिंग में इस फ़ोन को SM-A430U नाम से लिस्ट किया गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

अगर इस लिस्टिंग के बारे में बात करें तो इसमें 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. हालाँकि इसके अलावा इस लिस्टिंग में इस फ़ोन के बारे में कुछ और जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन यह एक मिड रेंज स्मार्टफ़ोन होगा. लेकिन इस लिस्टिंग में इस स्मार्टफ़ोन की कीमत जरुर दी गई है. लिस्टिंग के अनुसार, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 23,649 है, लेकिन यह सिर्फ आयात कीमत है, तो उम्मीद है कि कंपनी भारत में इस फ़ोन को Rs. 25000 की कीमत के साथ पेश कर सकती है.  

वैसे बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले गैलेक्सी C5 स्मार्टफ़ोन की रियल इमेज सामने आई थी. गैलेक्सी C5 स्मार्टफोन मेटल बॉडी के साथ आएगा और इसमें एक ड्यूल टोन LED फ़्लैश से लैस कैमरा मौजूद होगा. अब इन ख़बरों को अगर सच माने तो कंपनी जल्द ही बाज़ार में कुछ नए मेडरेंज डिवाइसेस पेश कर सकता है.

इसे भी देखें: मोटोरोला मोटो X 2016 की नई तसवीरें लीक, पूरी तरह बदला डिजाईन

इसे भी देखें: क्या ये तस्वीर वनप्लस 3 की हैं?

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo