64MP मेगापिक्सेल के तगड़े प्राइमरी कैमरा वाला Samsung Galaxy A32 इंडिया में 5 मार्च को देगा दस्तक, जानें सबसे बड़ी खासियत

64MP मेगापिक्सेल के तगड़े प्राइमरी कैमरा वाला Samsung Galaxy A32 इंडिया में 5 मार्च को देगा दस्तक, जानें सबसे बड़ी खासियत
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A32 मोबाइल फोन को इंडिया में आधिकारिक तौर पर 5 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है

Samsung Galaxy A32 मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलने वाला है

Samsung Galaxy A32 फोन में एक 6.4-इंच की सुपर AMOLED इनफिनिटी-यू डिस्प्ले भी होने वाली है

Samsung Galaxy A32 को इंडिया में 5 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा इसकी सेल भी उसी दिन होने वाली है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को लेकर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाईट कंपनी की साइट पर देखी जा सकती है, जो लॉन्च डेट के अलावा सेल डेट के बारे में भी जानकारी दे रही है। इस मोबाइल फोन को क्रमश: रूस और UK के बाजार में 4G और 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जा चुका है। इन दोनों ही वैरिएंट में आपको कंपनी की ओर से 5000mAh क्षमता की बैटरी दी जा रही है। हालाँकि इतना ही नहीं इस बैटरी के साथ कंपनी ने 15W की फ़ास्ट चार्जिंग भी दी है। 

अगर हम माइक्रोसाइट पर ध्यान देते हैं तो आपको बता देते है कि Samsung Galaxy A32 मोबाइल फोन में आपको कुछ अच्छे खासे स्पेक्स और फीचर मिलने वाले हैं। हालाँकि यह फीचर उसी समय सामने आने वाले हैं, जब इस मोबाइल फोन को लॉन्च किया जाएगा। हालाँकि 5G को लेकर अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है, इसका मतलब है कि देश में 4G वैरिएंट को ही इस दिन लॉन्च किया जाने वाला है। 

Samsung Galaxy A32 5G के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

सैमसंग ने अपने नए किफायती 5G मोबाइल फोन यानी Samsung Galaxy A32 5G को चार अलग अलग कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। इस मोबाइल फोन को ऑसम ब्लैक, ऑसम वाइट, ऑसम ब्लू और ऑसम वायलेट रंगों में लिया जा सकता है। फोन में आपको एक 6.5-इंच की HD TFT डिस्प्ले मिल रही है, जो एक टीयर ड्राप नौच से लैस है, इसे आप Infinity V डिस्प्ले भी कह सकते हैं। 

इतना ही नहीं सैमसंग के इस नए और सस्ते फोन में आपको मीडियाटेक Dimensity 720 ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, इसके लावा फोन में आपको दो रैम और स्टोरेज वैरिएंट भी मिल रहे हैं, आपको बता देते है कि इस सैमसंग के लेटेस्ट फोन को आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के अलावा 4GB रैम और 128GB की स्टोरेज में लिया जा सकता है। इस मोबाइल फोन में आपको एक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। 

सैमसंग के नए 5G फोन में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का मेन कैमरा दिया जा रहा है, इसके अलावा फोन में एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा भी दिया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 13MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 5000mAh क्षमता की बैटरी 15W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रहा है। फोन को बहुत जल्द स्पेन में सेल के लुए लाया जाने वाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo