Samsung Galaxy A30 का नया वैरिएंट 2 अप्रैल को होगा लॉन्च

Samsung Galaxy A30 का नया वैरिएंट 2 अप्रैल को होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A30 स्मार्टफोन के रेड कलर वैरिएंट को 2 अप्रैल को सेल के लिए लाया जा सकता है और इसकी कीमत Rs 18,000 रखी जा सकती है।

ख़ास बातें

  • 2 अप्रैल से सेल में होगा उपलब्ध
  • Galaxy A30 रेड कलर में किया जाएगा पेश
  • कीमत हो सकती है Rs 18,000

Samsung अपने Galaxy A30 स्मार्टफोन के नए वैरिएंट को जल्द पेश कर सकता है और इस बार की पुष्टि फ्लिपकार्ट पर दिखे डेडिकेटेड लैंडिंग पेज से भी हो गई है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार, कम्पनी जल्द ही Samsung Galaxy A30 के रेड कलर एडिशन को सेल के लिए उतारेगी और इस सेल का आयोजन 2 अप्रैल को किया जाएगा। स्मार्टफोन की अन्य स्पेसिफिकेशंस स्टैण्डर्ड वैरिएंट के समान ही रहेंगी। Galaxy M सीरीज़ के फोंस की तरह ही Galaxy A भी ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध है।

लिस्टिंग के अनुसार Samsung Galaxy A30 का रेड कलर वैरिएंट Rs 18,000 की कीमत में सेल किया जाएगा और डिवाइस में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलेगा।

अगर हम Samsung Galaxy A30 मोबाइल फोन की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें कुछ बड़ी यानी एक 6.4-इंच की 1080×340 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली एक FHD+ SUPER AMOLED स्क्रीन मिल रही है। इस मोबाइल फोन में सैमसंग का खुद का Exynos 7904 ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, यह 1.8GHz की क्लॉक स्पीड पर चलता है। डिवाइस में 3GB की रैम के अलावा एक 4GB रैम वाला वैरिएंट भी मिल रहा है, और दोनों ही क्रमश: 32GB और 64GB की स्टोरेज मिल रही है, साथ ही इस स्टोरेज को आप बढ़ा भी सकते हैं।

अगर हम OS की चर्चा करें तो यह Galaxy A30 मोबाइल फोन एंड्राइड पाई पर चलता है। स्मार्टफोन में एक ड्यूल 16MP+5MP का f/1.7 और f/2.2 अपर्चर वाला कैमरा मिल रहा है और फोन में 4,000 एमएएच बैटरी दी गयी है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के ज़रिए यह 15 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Google Maps के इस अपडेट के बाद अब सब खेल सकेंगे ‘Snake Game’

Samsung Galaxy S10 फ़ोन्स को अगले महीने मिल सकता है 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo