Samsung Galaxy A20e मोबाइल फोन 5.8-इंच की डिस्प्ले और ड्यूल कैमरा के साथ पेश

Samsung Galaxy A20e मोबाइल फोन 5.8-इंच की डिस्प्ले और ड्यूल कैमरा के साथ पेश

Samsung Galaxy A80 मोबाइल फोन के साथ कंपनी की ओर से उसका Galaxy 20e मोबाइल फोन भी पेश किया गया है। यह Galaxy A20 मोबाइल फोन का एक सस्ता मॉडल है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि Galaxy A20 मोबाइल फोन को पिछले महीने स्मार्टफोन बाजार में लाया गया था। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को एक 5.8-इंच की HD+ Infinity V TFT डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसके अन्य स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको इसमें Exynos 7884 ओक्टा-कोर प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको एक 3GB की रैम के अलावा एंड्राइड 9 पाई की सपोर्ट भी मिल रही है। 

हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 13-MP का रियर कैमरा मिल रहा है, जो एक 5MP के सेकेंडरी सेटअप के साथ आता है। यह एक वाइड-एंगल लेंस हैं। इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिल रहा है। 

फोन में आपको एक 3000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 15W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। अगर हम इस मोबाइल फोन के स्पेक्स पर बारीकी से नजर डालें तो हमें देखने को मिलता है कि  इस मोबाइल फोन में आपको एक अच्छी दिखने वाली डिस्प्ले जिसका जिक्र हम ऊपर भी कर चुके हैं, 1560×720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है। फोन में आपको 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है, जिसे आप 512GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं। फोन को एंड्राइड 9 पाई की सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसमें आपको ड्यूल सिम सपोर्ट भी मिल रही है। 

इस मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसे आप एक 13MP के प्राइमरी और एक 5MP के अल्ट्रा-वाइड-एंगल के तौर पर देख सकते हैं। इसमें मेन कैमरा के लिए f/1.9 अपर्चर दिया गया है, इसके अलावा सेकेंडरी कैमरा के लिए आपको f/2.2 अपर्चर मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक f/2.0 अपर्चर वाला 8MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। 

आपको अंत में बता देते हैं कि इसमें आपको ब्लैक और वाइट रंगों के ऑप्शन मिल रहे हैं। इसकी कीमत 201 डॉलर यानी लगभग Rs 13,910 है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को आप अप्रैल महीने के अंत तक यूरोप के बाजार से खरीद सकते हैं। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Motorola One Vision गूगल की ARCore डिवाइस लिस्टिंग में आया नज़र, जल्द हो सकता है लॉन्च

Moto G7 और Motorola One भारत में हुए लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs 13,999

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo