Samsung Galaxy A10e मोबाइल फोन को मिला ब्लूटूथ और वाई-फाई सर्टिफिकेशन; जल्द लॉन्च के आसार

Samsung Galaxy A10e मोबाइल फोन को मिला ब्लूटूथ और वाई-फाई सर्टिफिकेशन; जल्द लॉन्च के आसार
HIGHLIGHTS

Samsung की ओर से अभी हाल ही में Samsung Galaxy A20e लॉन्च किया गया है

यह Samsung Galaxy A20 का ही नया और हल्का वर्जन है

इसके अलावा Samsung Galaxy A10 को लेकर भी ऐसा ही किया गया है

Samsung की ओर से अभी हाल ही अपने सैमसंग गैलेक्सी A20e मोबाइल फोन को लॉन्च किया गया है, आपको बता देते हैं कि यह Samsung Galaxy A20 मोबाइल फोन की ही पीढ़ी का नया मोबाइल फोन है, इसे कुछ चुनिन्दा बाजारों में ही पेश किया गया है, हालाँकि इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी A10 को लेकर भी किया गया है, आपको बता देते हैं कि Samsung Galaxy A10e मोबाइल फ़ोन को वाई-फाई अलायन्स और ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन पर देखा गया है. 

इसका मतलब है कि इस मोबाइल फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. अगर हम सैमसंग गैलेक्सी A10 मोबाइल फोन की चर्चा करें तो यह सैमसंग गैलेक्सी A सीरीज का सबसे सस्ता मोबाइल फोन है. हालाँकि अब लग रहा है कि इस मोबाइल फोन को और भी अधिक अफोर्डेबल बनाया जा रहा है. आपको बता देते हैं कि अभी पिछले महीने में ही ही भारत में इस मोबाइल फोन को मात्र Rs 8,490 की कीमत में लॉन्च किया गया है. 

आपको बता देते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी A सीरीज के इस मोबाइल फोन को मॉडल नंबर SM-A102U से देखा गया है, और इसे ही वाई-फाई सर्टिफिकेशन भी मिला है. इसका मतलब है कि यह मोबाइल फोन अपने लॉन्च के काफी करीब है. इसे बाजारों में सैमसंग गैलेक्सी A10e के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है, इस मोबाइल फोन को एंड्राइड pie की सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाने वाला है.

आपको बता देते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी A10e मोबाइल फोन ड्यूल-बैंड वाई-फाई को सपोर्ट करने वाला है. इसके अलावा इसे ब्लूटूथ SIG की डाटाबेस लिस्टिंग में भी देखा गया है. इस लिस्टिंग में इस मोबाइल फोन का मैच मिल रहा है. इसका मतलब साफ़ है कि आपको जल्द ही कुछ चुनिन्दा बाजारों में सैमसंग गैलेक्सी A10e मोबाइल फोन देखने को मिलने वाला है.

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo