रिलायंस LYF वाटर 5 स्मार्टफ़ोन पेश, 2GB रैम और 13 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

रिलायंस LYF वाटर 5 स्मार्टफ़ोन पेश, 2GB रैम और 13 मेगापिक्सल कैमरे से लैस
HIGHLIGHTS

यह फ़ोन स्नेपड्रैगन 410 क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस है. इस फ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, हालाँकि इस फ़ोन में स्टोरेज को बढ़ाने का ऑप्शन नहीं है.

रिलायंस ने अपनी LYF सीरीज के तहत एक नया फ़ोन LYF वाटर 5 पेश किया है. कंपनी ने बाज़ार में अपने इस फ़ोन की कीमत Rs. 11,699 रखी है और यह अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है और यह VoLTE को सपोर्ट करता है.

रिलायंस LYF वाटर 5 स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स के बारे में अगर बात करें तो इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले मौजूद है. यह फ़ोन एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप पर काम करता है. यह फ़ोन स्नेपड्रैगन 410 क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस है. इस फ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, हालाँकि इस फ़ोन में स्टोरेज को बढ़ाने का ऑप्शन नहीं है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

अगर कैमरे पर नज़र डालें तो इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह कैमरा ऑटोफोकस और LED फ़्लैश से लैस है. फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में ड्यूल-सिम, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स कैनवस 6 स्मार्टफ़ोन अब प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

इसे भी देखें: कूलपैड नोट 3 प्लस स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 8,999

इमेज सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo