Reliance Jio-Vivo Cricket Offer की धूम; Vivo V15 और Vivo V15 Pro के साथ पाएं Rs 10,000 तक के ऑफर्स

Reliance Jio-Vivo Cricket Offer की धूम; Vivo V15 और Vivo V15 Pro के साथ पाएं Rs 10,000 तक के ऑफर्स

हम सभी जानते हैं कि IPL 2019 की शुरुआत हो चुकी है, और यह अभी भी चल रहा है, और आने वाले कुछ दिनों और चलने वाला है। अभी यह बीच में ही है लेकिन कई कंपनी इसके मनोरंजन को और अधिक बढ़ा देना चाहती हैं, इसी के कारण आपके लिए नए नए लुभावने ऑफर्स लेकर आ रही हैं। ऐसा ही कुछ रिलायंस जियो और विवो की ओर से भी नजर आ रहा है।

आपको बता देते हैं कि इन दोनों ही कंपनियों ने आपस में साझेदारी की है। और इस साझेदारी के तहत आपको Vivo V15 और Vivo V15 Pro मोबाइल फोंस के साथ कुछ ज्यादा ही खास ऑफर्स और डिस्काउंट ऑफर किये जा रहे हैं। इसका मतलब है कि अगर आप इस ऑफर के तहत Vivo V15 और Vivo V15 Pro मोबाइल फोंस को खरीदते हैं तो आपको कुछ ज्यादा ही खास ऑफर्स मिलने वाले हैं। आइये अब ज्यादा जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में… 

इस रिलायंस जियो ऑफर के तहत अगर हम नए और वर्तमान प्रीपेड यूजर्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको Rs 10,000 तक के बेनिफिट मिलने वाले हैं। हालाँकि इस ऑफर के तहत यूजर्स को प्रतिमाह Rs 299 का रिचार्ज करना होगा। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ साथ SMS और 3GB डेली डाटा भी मिलने वाला है, साथ ही इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा आपको बात देते हैं कि यूजर्स को 40 डिस्काउंट वाउचर Rs 150 की कीमत में मिलने वाले हैं, इसका मतलब है कि आपको कुल Rs 6000 का कैशबैक मिलने वाला है। इन वाउचर का इस्तेमाल आप अगले Rs 299 के रिचार्ज पर कर सकते हैं। 

इसके अलावा आपको Rs 4000 के अतिरिक्त वाउचर भी मिलने वाले हैं, साथ ही अगर आप Paytm के माध्यम से फ्लाइट की बुकिंग करते हैं तो आपको Rs 1000 का कैशबैक मिलने वाला है, साथ ही Behrouz Biryani की ओर से भी आपको Rs 100 का डिस्काउंट मिलने वाला है, इसके अलावा अगर आप Fasoos से भी आपको Rs 100 का ऑफ मिलने वाला है, इसके अलावा ZoomCar पर पर भी आपको Rs 1200 का ऑफ मिलने वाला है। हालाँकि इतना ही नहीं, आपको Cleartrip की ओर से भी Rs 1750 का कैशबैक मिलने वाला है, इसके अलावा Myntra पर भी आपको Rs 150 का ऑफ मिलने वाला है, और FirstCry पर भी आपको Rs 500 की बचत होने वाली है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Motorola One Vision गूगल की ARCore डिवाइस लिस्टिंग में आया नज़र, जल्द हो सकता है लॉन्च

Moto G7 और Motorola One भारत में हुए लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs 13,999

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo