Reliance Jio ले आया है धमाका ऑफर, साल भर के रीचार्ज से यूजर्स को मिलेगी छुट्टी

Reliance Jio ले आया है धमाका ऑफर, साल भर के रीचार्ज से यूजर्स को मिलेगी छुट्टी
HIGHLIGHTS

जियो के प्लान में मिलेगी साल भर की वैधता

कुल 740GB डाटा ऑफर करता है जियो का प्लान

जियो के प्लान की कीमत है Rs 2599

Reliance Jio ग्राहकों के लिए हर कुछ समय में नए प्लांस और सेवाएं लाता है जिससे यूजर्स को बनाए रख सके। अब जियो एक दिलचस्प ऑफर के साथ आ रहा है जो आपको काफी पसंद आएगा।

जियो अपने यूजर्स के लिए एक साल की वैधता के लिए एक प्लान लेकर आया है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 740GB डाटा मिलेगा। प्लान के तहत यूजर्स को हर रोज़ 2000MB और साथ ही 10GB एक्सट्रा डाटा मिलेगा। हालांकि स्पीड 64kbps ही रहेगी। डाटा के अलावा, प्लान में 365 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100SMS मिलेंगे।

इस प्लान की कीमत कंपनी ने Rs 2599 रखी है। प्लान में आपको डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है जिसकी अलग से कीमत Rs 399 रहती है। हॉटस्टार के अलावा, प्लान में यूजर्स को जियो TV, जियो सिनेमा, जियो मूवीज़ और जियो सावन एंजॉय कर सकते हैं।

इसके अलावा, जियो Rs 1299 में एक नया प्लान पेश कर दिया है। इस प्लान में आपको 336 दिन की वैधता मिलती है। प्लान में केवल 24GB डाटा मिलता है और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo