Redmi Y3 गीकबेंच पर हुआ लिस्ट, इन खास स्पेक्स का हुआ खुलासा

Redmi Y3 गीकबेंच पर हुआ लिस्ट, इन खास स्पेक्स का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

Geekbench लिस्टिंग में दिखा Redmi Y3 3GBRAM वैरिएंट

ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आएगा Redmi Y3

एंड्रॉइड 9 पाई आधारित MIUI 10 के साथ आ सकता है स्मार्टफोन

रेडमी का लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Y3 लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह डिवाइस 24 अप्रैल को भारत में लॉन्च होने जा रहा है। वहीँ लॉन्च से एक दिन पहले ही यह फ़ोन Geekbench पर स्पॉट हुआ है जहाँ स्मार्टफोन के कुछ खास स्पेक्स का खुलासा हुआ है। इस ऑनलाइन लिस्टिंग की मानें तो अपकमिंग Redmi Y3 Snapdragon 625 SoC के साथ 3GB RAM के शुरूआती वैरिएंट में आ सकता है। स्मार्टफोन Redmi Y3 को लेकर हाल ही में शाओमी ने यह बताया है कि फ़ोन 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और 4,000mAh बैटरी के साथ आ सकता है। साथ ही कंपनी ने इसका एक ड्रॉप टेस्ट वीडियो भी ऑनलाइन पोस्ट किया था।

ताज़ा लिस्टिंग के मुताबिक Redmi Y3 क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 SoC के साथ 3GB रैम में आ सकता है। आपको बता दें कि Redmi Y2 में भी कंपनी ने यही प्रोसेसर दिया था, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। उम्मीद यह भी है कि प्रोसेसर को ध्यान में रखते हुए कंपनी इसे किफायती दाम में लॉन्च करे। डिवाइस में 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और 4,000mAh बैटरी दी जा सकती है।

लिस्टिंग से यह भी साफ़ हुआ है कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई आधारित MIUI 10 के साथ आ सकता है और साथ ही डिवाइस ने सिंगल-कोर में 1236 स्कोर और मल्टि-कोर में 4213 स्कोर हासिल किये हैं। आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा भी हो सकता है कि कंपनी Redmi 7 को ही भारत में Redmi Y3 के नाम के साथ लॉन्च करे।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo