Redmi Y3 24 अप्रैल को होगा लॉन्च, 32MP कैमरा से लैस होगा यह डिवाइस

Redmi Y3 24 अप्रैल को होगा लॉन्च, 32MP कैमरा से लैस होगा यह डिवाइस
HIGHLIGHTS

Redmi Y3 24 अप्रैल को लॉन्च होगा

फोन में 32MP सेल्फी कैमरा दिया जाएगा

बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होने की है संभावना

Redmi Y3 को जल्द लॉन्च किया जाएगा कम्पनी ने डिवाइस के लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। 24 अप्रैल को सेल्फी-सेंट्रिक Redmi Y3 स्मार्टफोन से पर्दा उठाया जाएगा। इसके अलावा, Xiaomi ने ट्विटर पोस्ट में यह भी खुलासा किया है कि डिवाइस के फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

ट्वीट में कम्पनी ने अपने आगामी Redmi Y सीरीज़ स्मार्टफोन के लॉन्च का खुलासा किया है कि स्मार्टफोन को 24 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। कम्पनी ने इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट्स भी भेज दिए हैं। रेड्मी वाई 3 का यह लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा। ट्वीट में “#32MPSuperSelfie” हैशटैग का इस्तेमाल किया गया है। ट्वीट में उपयोग की गई इमेज में स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल को दिखाया गया है जिसमें वॉटरड्रॉप नौच को देखा जा सकता है जो कि काफी हद तक Redmi Note 7 सीरीज़ के समान है।

इसके अलावा कम्पनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक विडियो ट्वीट किया था जिसमें “You never run out of juice. Y should your phone? #YYY” टैग का उपयोग किया गया था। ज़ाहिर है इस टैग से आगामी स्मार्टफोन की बैटरी कैपेसिटी की ओर संकेत किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यूज़र्स को 4,000mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा, रेड्मी वाई3 को MIUI 10 के साथ Wi-Fi अलायन्स सर्टिफिकेशन भी मिल गया है और डिवाइस का मॉडल नंबर M1810F6G रखा गया है। हालांकि, अभी डिवाइस के आधिकारिक लॉन्च की पुष्टि नहीं हुई है।

इस आगामी स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो शाओमी the Redmi Y3 को 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ उतार सकता है। Huawei P30 Lite, Vivo V15 और V15 Pro मिड-रेंज सेगमेंट में हाई रेज़ोल्यूशन वाला सेल्फी कैमरा ऑफर कर रहे हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo