4 कैमरा वाले ताकतवर मोबाइल फोन Redmi Note 10 की सेल होगी आज, Amazon India पर शुरूआती कीमत 11,999 रुपए में मिलेगा

4 कैमरा वाले ताकतवर मोबाइल फोन Redmi Note 10 की सेल होगी आज, Amazon India पर शुरूआती कीमत 11,999 रुपए में मिलेगा
HIGHLIGHTS

Redmi Note 10 मोबाइल फोन को आज दोपहर 12PM पर सेल के लिए लाया जाने वाला है

Redmi Note 10 मोबाइल फोन को आज बिक्री के लिए Amazon India पर 11,999 रुपये की शुरूआती कीमत में लाया जाने वाला है

Redmi Note 10 सीरीज में Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max फोंस को लॉन्च किया गया था

Redmi Note 10 मोबाइल फोन को आज दोपहर 12:00PM पर Amazon India और कंपनी की आधिकारिक ऑनलाइन वेबसाइट यानी मी.कॉम के माध्यम से बिक्री के लिए लाया जाने वाला है। आपको या ही होगा कि अभी हाल ही में Redmi Note 10 सीरीज के तहत कंपनी ने अपने तीन मोबाइल फोंस को लॉन्च किया था, जिसमें सबसे किफायती Redmi Note 10 और इसके अलावा Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max मोबाइल फोंस भी शामिल हैं। अगर हम Redmi Note 10 मोबाइल फोन के कुछ मुख्य फीचर्स को देखते हैं तो पता चलता है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, इसमें आपको फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है, हालाँकि इसके कई अलग अलग रंगों में भी लिया जा सकता है। आइये जानते है कि आखिर किस प्राइस में आपको आज होने वाली बिक्री के दौरान Redmi Note 10 मोबाइल फोन को खरीद सकते हैं, और आपको कैसे ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ Redmi Note 10 मिल रहा है। 

Redmi Note 10 का प्राइस और सेल डिटेल्स (Offers और Discount)

अगर हम प्राइस आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि Redmi Note 10 मोबाइल फोन को दो अलग अलग रैम और स्टोरेज मॉडल्स में लिया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल में 11,999 रुपये की शुरूआती कीमत में आज की बिक्री के दौरान ले सकते हैं। इसके अलवा अगर हम इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन को 13,999 रुपये में लिया जा सकता है। यह मोबाइल फोन एक्वा ग्रीन, फ्रॉस्ट वाइट और शैडो ब्लैक आदि रंगों में भी मिलता है। आज दोपहर 12 बजे यानी 23 मार्च को इस मोबाइल फोन को बिक्री के लिए अमेज़न इंडिया और मी.कॉम पर लाया जाने वाला है। 

Redmi Note 10 Specifications

Redmi Note 10 मोबाइल फोन में आपको तीन कलर ऑप्शन मिल रहे हैं, इसमें आपको एक्वा ग्रीन, शैडो ब्लैक और फ्रॉस्ट वाइट ररंगों में ले सकते हैं। इसके अलावा फोन में आपको एक 6.43-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते है कि फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 678 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको यह प्रोसेसर एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर के तौर पर मिल रहा है, इसके अलवा फोन में आपको 6GB की रैम के साथ 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है। 

Redmi Note 10 मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस और एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। फोन के फरों तपर आपको एक 13MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। फोन में एक नौच भी है जिसमें आपको यह सेल्फी कैमरा मिल रहा है। फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो फोन में एक 33W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo