Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7 आज दोपहर 12PM पर होंगे सेल, जानिये बेस्ट ऑफर्स

Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7 आज दोपहर 12PM पर होंगे सेल, जानिये बेस्ट ऑफर्स
HIGHLIGHTS

Redmi Note 7 Pro मोबाइल फोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 675 पर चलता है, इसके अलावा अगर हम Redmi Note 7 की चर्चा करें तो यह क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट पर चलता है.

खास बातें: 

  • Xiaomi Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7 मोबाइल फोंस आज सेल के लिए होंगे उपलब्ध 
  • इन दोनों ही फोंस को आप Flipkart और mi.com के माध्यम से ले सकते हैं
  • Redmi Note 7 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का मेन कैमरा सेंसर मिल रहा है

 

Xiaomi की ओर से अभी हाल ही में भारतीय बाजार में अपने Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7 मोबाइल फोंस को लॉन्च किया था, आज इन दोनों ही स्मार्टफोंस को सेल के लिए दोपहर 12 बजे लाया जाने वाला है. अगर हम इन दोनों ही स्मार्टफोंस में से Redmi Note 7 Pro मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसे पहली दफा सेल के लिए लाया जा रहा है. यह मोबाइल फोन 48MP का मेन सेंसर से लैस है. इसके अलावा अगर हम Redmi Note 7 की चर्चा करें तो इसमें आपको 12MP+12MP का कैमरा कॉम्बो मिल रहा है. इन दोनों ही फोंस को आप Flipkart और mi.com के माध्यम से खरीद सकते हैं, हालाँकि इसके अलावा यह दोनों ही मोबाइल फोंस आपको Mi Home Stores से भी खरीद सकते हैं. आइये अब जानते हैं कुछ सबसे शानदार ऑफर्स के बारे में…

Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7 की कीमत और उपलब्धता

आपको बता दें कि दोनों ही स्मार्टफोंस को आज दोपहर 12PM पर Flipakrt, Mi.com और mi Home Stores के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है. यह दोनों ही स्मार्टफोंस की कीमत की अगर चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि आपको Redmi Note 7 Pro मोबाइल फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ Rs 13,999 की कीमत में मिलता है, इसके साथ ही अगर हम 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल की चर्चा करें तो इसे आप Rs 16,999 के कीमत में ले सकते हैं. इस मोबाइल फोन को नेपच्यून ब्लू, नेब्यूला रेड और स्पेस ब्लैक रंगों में ख़रीदा जा सकता है. 

हालाँकि अगर हम Redmi Note 7 मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसे आप Onyx Black, Ruby Red और Sapphire Blue रंगों में ले सकते हैं. आपको बता देते हैं इसकी शुरुआती कीमत Rs 9,999 है, यह कीमत इस मोबाइल फोन के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट की है, इसके अलावा अगर आपको इसका एक अन्य मॉडल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लेना है तो आप इसे मात्र Rs 11,999 की कीमत में ले सकते हैं.

Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7 पर ऑफर्स और डिस्काउंट 

स्पेशल ऑफर के तहत आपको इन दोनों ही स्मार्टफोंस के साथ एयरटेल की ओर से 120GB तक का डाटा मिल रहा है, इसके अलावा एयरटेल यूजर्स जब इस मोबाइल फोन में एयरटेल की सिम को इस्तेमाल करने वाले हैं तो उन्हें Rs 249 और Rs 349 रिचार्ज के साथ डबल डाटा मिलने वाला है, इसका मतलब है कि आपको 6GB डाटा प्रतिदिन मिलने वाला है. यह 2GB और 3GB के मुकाबले दोगुना डाटा है. इस नए प्लान के तहत आपको यह डाटा पहले 10 रिचार्ज पर मिलता ही रहने वाला है. 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

भारत में 2019 में लॉन्च हुए यह स्मार्टफोन आपको आयेंगे बहुत पसंद

Samsung Galaxy Note 10 को लेकर सामने आई जानकारी; इन तस्वीरों से जानें कैसा होगा फोन

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo