Redmi Note 7 Pro को मिला गेम टर्बो मोड, अब PUBG Game खेलना हुआ और भी आसान

द्वारा Digit Hindi | अपडेटेड 24 Jun 2019
Redmi Note 7 Pro को मिला गेम टर्बो मोड, अब PUBG Game खेलना हुआ और भी आसान

अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता देते हैं कि गेम टर्बो मोड के माध्यम से CPU और GPU की परफॉरमेंस को बूस्ट किया जा सकता है। इसके माध्यम से गेमिंग परफॉरमेंस भी ज्यादा बेहतर हो जाती है। इसका मतलब है कि इस मोबाइल फोन यानी Redmi Note 7 Pro पर भी आप PUBG Mobile का ज्यादा बेहतर इस्तेमाल कर सकते हैं। 

advertisements

अभी हाल ही में POCO F1 मोबाइल फोन को भी यह अपडेट मिला है, ऐसा कहा जा सकता है कि इस मोबाइल फोन को भी गेम टर्बो मोड दिया गया है। अभी कुछ समय पहले तक ऐसा कहा जा रहा था कि Redmi Note 7 Pro मोबाइल फोन को भी यह अपडेट मिलेगा। अब ऐसा सामने आता नजर आ रहा है। आपको बता देते है कि आधिकारिक तौर पर इस मोबाइल फोन को मिलने वाले इस अपडेट की जानकारी दे दी गई है। वेइबो पर ऐसा सामने आया है कि Redmi Note 7 Pro मोबाइल फोन को गेम टर्बो मोड मिल चुका है। 

Redmi Note 7 Pro ग्लास बैक और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिजाइन के साथ 6.3-इंच की LCD डिस्प्ले फुल एचडी+ डिस्प्ले में आता है। स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक पर Corning Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन दी गयी है। ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 675 SoC से यह डिवाइस लैस है।

शानदार गेमिंग के लिए इसमें Adreno 612 GPU दिया गया है। इसके साथ ही Redmi Note 7 Pro में 6जीबी LPDDR4X रैम और 128जीबी स्टोरेज दी गई है। इसमें 4,000mAh की बैटरी दी है, जो क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड MIUI 10 के साथ प्रीलोडेड आता है।

advertisements

इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया 48-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो Sony IMX586 इमेज सेंसर के साथ आता है और इसके साथ ही इसमें 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी शामिल है। स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा शामिल है।

Digit Hindi
advertisements
डिजिट से पूछें

हाल में किए गए सवाल

Redmi note 6 pro or Realme U1
ankit thakhur
Dec 1, 2018
जवाब
टिप्पणियां
सबसे पहले पोस्ट करें कमेंट
नया कमेंट पोस्ट करें
कमेंट पोस्ट करने के लिए आपको साइन इन करना होगा
advertisements