Redmi Note 7 Pro की पहली फ़्लैश सेल, कल दोपहर 12 बजे

Redmi Note 7 Pro की पहली फ़्लैश सेल, कल दोपहर 12 बजे
HIGHLIGHTS

13 मार्च को शाओमी अपने Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन की पहली फ़्लैश सेल का आयोजन कर रहा है और साथ ही Redmi Note 7 को भी सेल में खरीदा जा सकता है जो कि इस छोटे वैरिएंट की दूसरी फ़्लैश सेल होगी।

ख़ास बातें

  • Redmi Note 7 और Note 7 Pro होंगे फ़्लैश सेल में पेश
  • कल दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल
  • फ्लिपकार्ट, मी.कॉम और मी होम से खरीद सकते हैं

 

Xiaomi Redmi Note 7 Pro को कल भारत में सेल किया जाएगा। यह शाओमी के लेटेस्ट डिवाइस की पहली फ़्लैश सेल होगी। Redmi Note 7 Pro के साथ ही कम्पनी Redmi Note 7 को भी सेल में पेश कर रही है जो कि डिवाइस की दूसरी फ़्लैश सेल होगी। दोनों स्मार्टफोंस को फ्लिपकार्ट, मी.कॉम और मी होम स्टोर्स पर सेल किया जाएगा। यह सेल कल दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

Xiaomi Redmi Note 7 Pro को खरीदने पर एयरटेल यूज़र्स को 1120GB 4G डाटा मिलेगा जो अनलिमिटेड कॉल्स के साथ आएगा और एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड द्वारा इसे खरीदने पर यूज़र्स 5 प्रतिशत डिस्काउंट भी पा सकते हैं। अगर आप पिछली फ़्लैश सेल में Redmi Note 7 को नहीं खरीद पाए हैं तो कल इस डिवाइस को भी खरीद सकते हैं। 13 मार्च को डिवाइस की दूसरी फ़्लैश सेल आयोजित की जाएगी।

Redmi Note 7 Pro के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 565 की शुरुआती EMI पर खरीदा जा सकता है जबकि 4GB रैम वैरिएंट पर प्रतिमाह Rs 465 की EMI का विकल्प मिल रहा है। EMI विकल्पों के अलावा डिवाइस को एक्सचेंज ऑफर में भी खरीदा जा सकता है।

Redmi Note 7 Pro के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत भारत में Rs 13,999 रखी गई है और डिवाइस का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 16,999 रखी गई है। बात करें Redmi Note 7 की तो इस डिवाइस के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 11,999 और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 11,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है।

नोट 7 प्रो में 6.3 इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है और यह एक डॉट नौच डिस्प्ल है। डिस्प्ले को कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है और डिवाइस रिफ्लेक्टिव ग्लास डिज़ाइन के साथ आया है। Redmi Note 7 Pro को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 के साथ लॉन्च किया गया है जो कि Kyro 460 ओक्टा-कोर प्रोसेसर है। प्रोसेसर को एड्रेनो 612 GPU के साथ पेयर किया गया है।

Redmi Note 7 Pro में 4000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि क्विक चार्ज 4 (18W) सपोर्ट करती है और Redmi सीरीज़ के किसी फोन में पहली बार क्विक चार्ज 4 को एड किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में टाइप-C पोर्ट को शामिल किया गया है। ऑप्टिक्स की बात करें तो स्मार्टफोन के बैक पर 48+5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा मिल रहा है। 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर Sony IMX586 सेंसर है और इसका  अपर्चर f/1.79 है, 5 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा डेप्थ सेंसर है जो पोर्ट्रेट शॉट्स लेने के काम आएगा। र्टफोन के फ्रंट पर 13mp का AI कैमरा मिल रहा है। डिवाइस में फेस अनलॉक सपोर्ट भी दिया गया है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Redmi 7 मोबाइल फोन चीन में Redmi Note 7 Pro के साथ 18 मार्च को किया जा सकता है लॉन्च

Redmi Note 6 Pro ही नहीं इन प्रोडक्ट्स की कीमत में भी हुई कटौती…

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo