‘सुपर नाइट सीन मोड’ के साथ और भी शानदार हुआ Redmi Note 7

‘सुपर नाइट सीन मोड’ के साथ और भी शानदार हुआ Redmi Note 7
HIGHLIGHTS

जैसा कि MIUI टीम ने पहले ही खुलासा किया था कि वह बहुत ही जल्द अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 7 में Super Night Scene वाली है, वहीँ इस बात की पुष्टि कंपनी ने कर दी है कि वह इस फीचर को अपडेट के तौर पर रोल आउट कर रही है।

खास बातें:

  • Redmi Note 7 को मिला Super Night Scene mode
  • सबसे पहले Mi Mix 3 को मिला था फीचर
  • इसी महीने चीन में लॉन्च हुआ था Redmi Note 7

 

अपने सभी Redmi Note 7 यूज़र्स के लिए कंपनी एक खबर लेकर आयी है। जैसा कि MIUI टीम ने पिछले हफ्ते ही इस बात का खुलासा किया था कि Redmi Note 7 में अपकमिंग सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए "सुपर नाइट सीन" फीचर दिया जाएगा, वहीँ अब यूज़र्स के भी इंतज़ार खत्म हुआ। Xiaomi ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इस फीचर को सभी Redmi Note 7 यूजर्स के लिए अपडेट के जरिए रोल आउट कर दिया गया है।

आपको बता दें कि पहली बार Super Night Scene camera mode को पिछले साल Xiaomi Mi Mix 3 में जोड़ा गया था। इस फीचर की मदद से यूजर्स बेहद लो-लाइट कंडीशन में भी बेहतरीन और शानदार तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं। इसके साथ ही Xiaomi Mi 8 और Mi Mix 2S के लिए यह फीचर उपलब्ध है। इस तरह Redmi Note 7 ऐसा चौथा फ़ोन होने जा रहा है जिसमें यह फीचर उपलब्ध होगा।

आपको बता दें कि चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर रेडमी के आधिकारिक अकाउंट के ज़रिये इस डेवलपमेंट को लेकर पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट में ही Redmi Note 7 यूजर्स को सुपर नाइट सीन मोड दिए जाने की पुष्टि की गई है। इसके साथ ही कंपनी ने इस बात की भी घोषणा की है कि चीन में अलगी फ्लैश सेल 29 जनवरी, मंगलवार को सुबह 10 बजे आयोजित की जाएगी। आपको बता दें कि वहीँ 25 जनवरी को इस स्मार्टफोन की दूसरी फ्लैश सेल रखी गई थी जिसमें ये स्मार्टफोन तुरंत ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया हो था।

अगर हम शाओमी के सुपर नाइट सीन मोड की बात करें तो ऐसा कहा जा सकता है कि यह Google के 'नाइट सीन मोड' का ही जवाब है। इससे यूजर्स लो-लाइट कंडीशन में HDR तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं। ये अलग-अलग एक्सपोजर में कई तसवीरें क्लिक करता है और उन्हें कंबाइन कर देता है और फिर एक ऐसी तस्वीर आपको देता है जो काफी ब्राइट और कम noisy होती है।

आपको बता दें कि पिछले साल यानी नवंबर 2018 में सुपर नाइट सीन कैमरा मोड को Mi Mix 3 के लिए MIUI 10 8.11.7 अपडेट के जरिए रिलीज किया गया था। वहीँ इस फीचर को बाद में उसी महीने MIUI 10 8.11.8 अपडेट के जरिए Mi 8 और Mi Mix 2S के लिए भी निकाला गया था।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo