Redmi Note 7 और Note 7 Pro को डिस्काउंट के साथ खरीदने का शानदार मौका

Redmi Note 7 और Note 7 Pro को डिस्काउंट के साथ खरीदने का शानदार मौका

खास बातें:

  • Axis बैंक Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5% का एक्सट्रा डिस्काउंट 
  • आज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल
  •  Flipkart और Mi.com के जरिए खरीद सकते हैं स्मार्टफोन 

 

शाओमी ने हाल ही में लॉन्च किए लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro को आज एक बार फिर फ्लैश सेल में उपलब्ध कराएगा। दोनों ही स्मार्टफोन लॉन्च की शुरुआत से ही फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराए जा रहे हैं। यूज़र्स दोनों स्मार्टफोन को Flipkart और Mi.com के जरिए खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध होंगे। फ्लिपकार्ट पर यूज़र्स Axis बैंक Buzz क्रेडिट कार्ड के जरिए 5% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

Redmi Note 7 की कीमत और स्पेक्स

Redmi Note 7 के 3जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये है। वहीं इसके दूसरा वेरिएंट 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज की कीमत 11,999 रुपये है। Redmi Note 7 में आपको 6.3-inch full HD+ डिस्प्ले मिलता है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन है। ऑप्टिक्स में आपको डिवाइस के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। स्मार्टफोन के बैक में 12 मेगापिक्सल+5 मेगापिक्सल का सेंसर हैं। फोन में Qualcomm Snapdragon 660 AIE octa-core SoC के साथ बैक में दो कैमरा हैं।

Redmi Note 7 Pro की कीमत और स्पेक्स

Redmi Note 7 Pro के बेस वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है जो 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है। वहीं इस का टॉप मॉडल 6GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 16,999 रुपये है। Redmi Note 7 Pro में 6.3-इंच की LCD डिस्प्ले फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ दी गई है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 675 SoC और बेहतर गेमिंग के लिए Adreno 612 GPU दिया गया है। इसके साथ ही Redmi Note 7 Pro में 6जीबी LPDDR4X रैम और 128जीबी स्टोरेज मिलती है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन का 6GB रैम वैरिएंट जल्द आ सकता है भारत

अब कभी भी खरीदें Redmi Go, 24×7 ऑनलाइन और ऑफलाइन मिलेगा डिवाइस

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo