Xiaomi Redmi Note 7 और Note 7 Pro को खरीदने का एक और मौका

Xiaomi Redmi Note 7 और Note 7 Pro को खरीदने का एक और मौका
HIGHLIGHTS

आज शाओमी के फ़ोन्स Redmi Note 7 और Note 7 Pro की फ़्लैश साल एक आयोजन किया गया है जो दोपहर 12 बजे से Flipkart और mi.com पर शुरू होगी।

खास बातें:

  • 12 बजे से फ़्लैश सेल में उपलब्ध हैं फ़ोन्स
  • Redmi Note 7 और Note 7 Pro Flipkart पर उपलब्ध

 

Xiaomi अपने लेटेस्ट स्मार्टफोंस Redmi Note 7 और Note 7 Pro की अगली फ़्लैश सेल का आयोजन कर रहा है। इन दोनों ही डिवाइस को कंपनी Flipkart और mi.com पर दोपहर 12 बजे  से सेल पर उपलब्ध करा रही है। Xiaomi ने इन दोनों ही फ़ोन्स से अपने शाओमी पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। लॉन्च से ही इन फ़ोन्स को फ़्लैश सेल पर उपलब्ध कराया जा रहा है। कंपनी के Mi Home stores पर भी इन फ़ोन्स को ऑफलाइन खरीदा जा सकता है। 

Redmi Note 7 की खासियत इसका गिलास बैक और नौच है। फ़ोन की शुरूआती कीमत 9,999 रुपए 3GB RAM/32GB storage variant के लिए है। वहीँ 4GB RAM/ 64GB storage की कीमत 11,999 रुपए है। वहीँ Xiaomi Redmi Note 7 Pro की बात करें तो 4GB RAM के बेस मॉडल की कीमत 13,999 रुपए है और टॉप मॉडल 6GB RAM+128GB storage के साथ 16,999 रुपए में आता है।

Xiaomi Redmi Note 7 Pro और Note 7 स्पेक्स

स्पेक्स की बात करें तो Note 7 Pro में आपको 6.3 इंच FHD+ डिस्प्ले एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 के साथ मिलती है जिसमें डॉट नौच शामिल है। डिस्प्ले को कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिला है। साथ ही डिवाइस रिफ्लेक्टिव ग्लास डिज़ाइन के साथ आया है। ऑप्टिक्स की बात करें तो स्मार्टफोन के बैक पर 48+5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर Sony IMX586 सेंसर है। वहीँ 5 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा डेप्थ सेंसर है। कैमरा इलेक्ट्रोनिक इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट के साथ AI सीन डिटेक्ट कर सकता है और 33 अलग-अलग सीन डिटेक्ट करने की क्षमता के साथ आता है। साथ ही यह 4K रिकॉर्डिंग सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन के फ्रंट पर 13mp का AI कैमरा मिल रहा है। डिवाइस में फेस अनलॉक सपोर्ट और 4000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि क्विक चार्ज 4 (18W) सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में टाइप-C पोर्ट को शामिल किया गया है।

वहीँ बात अगर Xiaomi Redmi Note 7 की करें तो यह ग्लास बैक, वॉटरड्रॉप नौच और फ्रंट और रियर पैनल पर 2.5D ग्लास के साथ आता है। इसमें आपको 6.3 इंच की LCD डिस्प्ले 2340×1080 पिक्सल फुल HD+ रेज़ोल्यूशन के साथ आती है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। स्मार्टफोन को फ्रंट और बैक पर गोरिला ग्लास 5  का प्रोटेक्शन दिया गया है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC पर यह डिवाइस रन करता है। डिवाइस में एड्रेनो 512 GPU शामिल है। कैमरा की बात करें तो Redmi Note 7 में 12+2 मेगापिक्सल का डुअल AI कैमरा दिया गया है और डिवाइस के फ्रंट पर 13 मेगापिक्सल का AI कैमरा मौजूद है।  डिवाइस में 4000mah की बैटरी है जो क्विक चार्ज 4 (18w) सपोर्ट करती है। इसके साथ ही इसमें टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक को भी जगह दी गई है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:​

Redmi Note 7 Pro मोबाइल फोन को मिला 3C सर्टिफिकेशन

Xiaomi के सबसे सस्ते फोन Redmi Go की दूसरी सेल होगी इस दिन…

 

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo