Redmi के दो फोंस को मिला Limited Period Discount: अब इस कीमत में खरीदें ये फोंस

Redmi के दो फोंस को मिला Limited Period Discount: अब इस कीमत में खरीदें ये फोंस
HIGHLIGHTS

शाओमी के Redmi Note 5 Pro और Redmi Y2 को कम्पनी के लिमिटेड पीरियड डिस्काउंट ऑफर के तहत बहुत ही कम दाम में खरीदा जा सकता है।

खास बातें

  • Redmi Note 5 Pro को Rs 10,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं
  • Xiaomi Redmi Y2 को Rs 7,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं

Xiaomi ने पिछले हफ्ते ही भारत में अपने Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोंस को लॉन्च किया है। कुछ महीनों पहले ही कम्पनी ने भारत में अपना Redmi Note 6 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब कम्पनी पुराने मॉडल्स को कम कीमतों में सेल कर रही है। Redmi Note 7 सीरीज़ के लॉन्च के बाद शाओमी ने Redmi Note 5 Pro और Redmi Y2 की कीमतों पर कुछ समय के लिए कटौती की है। ये दोनों फोंस डिस्काउंटेड कीमतों में अमेज़न इंडिया, फ्लिपकार्ट और मी ई-स्टोर पर उपलब्ध है। 

Redmi Note 5 Pro 

Redmi Note 5 Pro को इस ऑफर में Rs 10,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को Rs 12,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था और Redmi Note 6 Pro के लॉन्च के बाद फोन की कीमत में थोड़ी कमी की गई थी। और अब स्मार्टफोन को और भी अधिक डिस्काउंट के साथ Rs 10,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह प्राइस डिवाइस के बेस मॉडल का है जो कि 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है, जबकि स्मार्टफोन के 6GB रैम वैरिएंट को Rs 11,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है।

Xiaomi Redmi Y2 

Xiaomi Redmi Y2 कम्पनी का दूसरी-जनरेशन का सेल्फी-सेंट्रिक स्मार्टफोन है जिसे कम्पनी ने पिछले साल लॉन्च किया था। स्मार्टफोन को Rs 10,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था और बाद में कम्पनी ने स्मार्टफोन की कीमत में Rs 2,000 की कटौती की गई थी। अब कम्पनी के लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत स्मार्टफोन पर Rs 1,000 की छूट मिल रही है। Redmi Y2 के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 7,999 में खरीद सकते हैं जबकि 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 9,999 रखी गई है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Realme 3 मोबाइल फोन भारत में हुआ लॉन्च, इस दिन होगी इसकी सेल

Xiaomi Redmi 7 मोबाइल फोन TENAA पर देखा, ऐसे हो सकते हैं स्पेक्स

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo