Redmi Note 12 Pro Speed Edition लॉन्च से सिर्फ एक दिन दूर, देखें टॉप स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 12 Pro Speed Edition लॉन्च से सिर्फ एक दिन दूर, देखें टॉप स्पेसिफिकेशंस
HIGHLIGHTS

Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन 27 दिसंबर को Redmi K60 सीरीज के साथ लॉन्च होने वाला है।

Redmi Note 12 सीरीज 5 जनवरी को भारत में लॉन्च होगी जो कि हाल ही में चीन में लॉन्च हुई है।

Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन एक स्नैप्ड्रैगन 778G प्रोसेसर के साथ आएगा।

शाओमी Redmi Note 12 सीरीज का एक और फोन Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन 27 दिसंबर को Redmi K60 सीरीज के साथ लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। शाओमी ने हाल ही में एक Redmi Note 12 सीरीज चीन में लॉन्च की है जो कि 5 जनवरी को भारत में भी लॉन्च होने वाली है। इस सीरीज के जो फोंस चीन में लॉन्च हुए हैं उनमें Redmi Note 12 5G, Note 12 Pro 5G, Note 12 Pro Plus 5G और Note 12 Pro Explorer Edition शामिल हैं। इसका एक्स्प्लोरर एडिशन मॉडल भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा। Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन के लॉन्च की खबर देते हुए कंपनी ने इसकी कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया है।

REDMI NOTE 12 PRO स्पीड एडिशन स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 12 Pro Speed Edition

कंपनी ने Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन की स्पेसिफिकेशंस और डिटेल्स का खुलासा किया है। स्मार्टफोन एक स्नैप्ड्रैगन 778G प्रोसेसर पर चलता है और यह एक OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। अनुमान है कि डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन का डिजाइन एक फ्लैट फ्रेम डिजाइन होगा।

Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन में 5000mAh बैटरी कम से कम 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा सकती है। इसके अतिरिक्त वायर्ड इयरफोंस कनेक्ट करने के लिए फोन में एक 3.5mm हेडफोन जैक भी शामिल हो सकता है।

फोन के कैमरा की बात करें तो, कहा जा रहा है कि यह एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। हालांकि, कैमरा के स्पेक्स की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसमें एक 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और एक 2MP मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है। कैमरा मॉड्यूल पर 108MP मेन कैमरा शामिल होने की पुष्टि हो चुकी है। LED फ्लैश मॉड्यूल भी कैमरा मॉड्यूल के अंदर ही दिया गया है। कैमरा मॉड्यूल के सामने Redmi 5G की ब्रांडिंग दी गई है।

कंपनी की ओर से यह भी पुष्टि की गई है कि यह फोन लेटेस्ट एंडरोइड 13 के साथ आएगा और MIUI 14 सॉफ्टवेयर पर चलेगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo