ये Redmi का जबरदस्त स्मार्टफोन मचाएगा बवाल! सामने आई लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन्स

ये Redmi का जबरदस्त स्मार्टफोन मचाएगा बवाल! सामने आई लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन्स
HIGHLIGHTS

Redmi Note 11T Pro+, Redmi Note 112T Pro का लॉन्च 24 मई को होने जा रहा है

Redmi Note 11T Pro Series के दोनों ही फोंस ‘turbo level’ परफॉरमेंस के साथ आने वाले हैं

Redmi Note 11T Pro+ और Redmi Note 11T Pro स्मार्टफोन्स को लेकर यह घोषणा रेडमी के आधिकारिक वेबो अकाउंट के माध्यम से की गई है कि इन्हें चीन के बाजार में 24 मई को 7PM CST यानि लगभग 4:30PM IST पर लॉन्च किया जाने वाला है

Redmi Note 11T Pro+ और Redmi Note 11T Pro स्मार्टफोंस को 24 मई को पेश किया जाने वाला है। इस बात की जानकारी अब कंपनी की ओर से भी की जा चुकी है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि दोनों ही फोंस यानि Redmi Note 11T Pro Series के दोनों ही फोंस ‘turbo level’ परफॉरमेंस के साथ आने वाले हैं, ऐसी जानकारी एक टीज़र के मध्याम से मिल रही है। यहाँ आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि Redmi Note 11T Pro+ को लेकर यह भी सामने आ रहा है कि यह दो अलग अलग कलर ऑप्शन में आएगा साथ ही इसमें आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है। हालांकि अफवाहें यह भी कह रही हैं कि ग्लोबल मार्किट में यह फोन Poco ब्रांडिंग के साथ आ सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: जेब में ड्राइविंग लाइसेन्स न होने पर भी नहीं कटेगा चालान! इन यूजर्स के बड़े काम आएगी ये ट्रिक

कब लॉन्च होंगे Redmi के धांसू स्मार्टफोन 

यहाँ आपको जानकारी दे दें कि Redmi Note 11T Pro+ और Redmi Note 11T Pro स्मार्टफोन्स को लेकर यह घोषणा रेडमी के आधिकारिक वेबो अकाउंट के माध्यम से की गई है कि इन्हें चीन के बाजार में 24 मई को 7PM CST यानि लगभग 4:30PM IST पर लॉन्च किया जाने वाला है। 

यहाँ आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि चीन के बाजार में इन दोनों ही फोंस को प्री-रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इसका मतलब है कि लॉन्च से पहले ही आप इन फोंस के लिए चीन में पंजीकरण कर सकते हैं, अब लॉन्च होते ही इन फोंस को सबसे पहले आपको ही दिया जाने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Flipkart पर सेल में आ रहा है दुनिया का सबसे पतला 5G फोन, Moto Edge 30

Redmi Note 11T Pro+ and Redmi Note 11T Pro launch date

Redmi Note 11T Pro+ और Redmi Note 11T Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

हालांकि Xiaomi की ओर से फोंस की आधिकारिक डिटेल्स को अभी तक किसी के भी साथ साझा नहीं किया गया है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि Redmi Note 11T Pro+ और Redmi Note 11 Pro वह दो स्मार्टफोंस हैं जो अभी हाल ही में चीन की TENAA वेबसाइट पर नजर आए थे। हालांकि इन फोंस को कुछ समय पहले तक Redmi Note 12 Pro Models के तौर पर देखा जा रहा था। 

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100-मैक्स SoC के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Ace Racing Edition

TENAA लिस्टिंग से जानकारी मिल रही है कि Redmi Note 11T Pro+ स्मार्टफोन में आपको एक 4300mAh की  बैटरी मिलने वली है। इसके अलावा इसका मॉडल नंबर 22041216UC है। साथ ही एक अन्य मॉडल यानि मॉडल नंबर 22041216C जिसे Redmi Note 11T Pro के तौर पर देखा जा रहा है। इस फोन में आपको एक 4980mAh की बैटरी मिलने वाली है। 

दोनों ही फोंस में आपको एक जैसे यानि 6.6-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है। जो एक FHD+ रेजोल्यूशन मिलने वाली है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगी। इतना ही नहीं इन फोंस को एंड्रॉयड 12 पर आधारित MIUI 13 पर पेश किया जाने वाला है। 

यह भी पढ़ें: 20 मई को Amazon Prime पर रिलीज़ होगी Acharya

नोट: सभी इमेज काल्पनिक हैं!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo