इस दिन इंडिया में एंट्री लेने वाला है Redmi Note 10s स्मार्टफोन, ये है इसकी सबसे बड़ी खासियत

इस दिन इंडिया में एंट्री लेने वाला है Redmi Note 10s स्मार्टफोन, ये है इसकी सबसे बड़ी खासियत
HIGHLIGHTS

Redmi Note 10s को इंडिया में जल्दी ही लॉन्च किया जा सकता है

ऐसा कहा जा रहा है कि Xiaomi के अपकमिंग फोन को MIUI 12.5 पर लाया जाने वाला है

Xiaomi की ओर से Redmi Note 10s के लॉन्च की पुष्टि कर दी है

Xiaomi अपने एक और स्मार्टफोन को इंडिया में जल्द ही ला सकता है। आपको बता देते हैं कि कंपनी ने एक रिटेल बॉक्स की इमेज को पोस्ट किया है, इस इमेज को देखकर कयास कगास लगाए जा रहे है कि यह मोबाइल फोन को Redmi Note 10s ही हो सकता है। आपको बता देते है कि अगर ऐसा होता है कि Redmi Note 10 सीरीज में Xiaomi की ओर से एक नए मोबाइल फोन को शामिल कर दिया जाएगा। इसके पहले तक इस सीरीज में Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max मोबाइल फोंस आते हैं, जिन्हें मार्च की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इन तीनों ही मोबाइल फोंस में AMOLED डिस्प्ले नजर आई थी, इसके अलावा Redmi Note 10 Pro Max में एक 108MP का प्राइमरी कैमरा भी देखने को मिला था।

एक दिलचस्प बात यह भी है कि इस साल की शुरुआत से ही Xiaomi की ओर से कई स्मार्टफोन लॉन्च किये जा चुके हैं, आपको बता देते है कि इस साल की शुरुआत में ही कंपनी ने अपने Mi 10i को लॉन्च किया था, इसके बाद कंपनी ने अपनी Redmi Note 10 सीरीज को भी लॉन्च किया था, और इसके बाद कंपनी ने अपनी Mi 11 लाइन-अप को भी लॉन्च कर दिया है। आपको बता देते है कि ग्लोबल तौर पर Redmi Note 10s को लॉन्च किया जा चुका है, हालाँकि अब इसका इंडिया में लॉन्च होना बाकी है।

Redmi Note 10s की क्या हो सकती है इंडिया में कीमत 

यहं देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर इंडिया में इस सीरीज को आखिर कहाँ पर जगह मिलती है, आपको बता देते है कि Redmi Note 10 सीरीज को इस समय Rs 12,499 से लेकर Rs 21,999 के प्राइस में लिया जा सकता है। हालाँकि अगर हम रेगुलर Redmi Note 10s की चर्चा करें तो इसकी कीमत भी पिछले हफ्ते ही Rs 500 बढ़ा दी गई है। ऐसा माना जा रहा है कि Redmi Note 10s मोबाइल फोन को Rs 10,000 से Rs 15,000 के प्राइस के अंदर लॉन्च किया जा सकता है, और यह Redmi Note 10 सीरीज के बीच में कहीं अपनी जगह बनाने वाली है। 

किन स्पेक्स से लैस हो सकता है Redmi Note 10s मोबाइल फोन

अगर हम इंडिया में आने वाले वैरिएंट की बात करें तो यह कुलमिलाकर ग्लोबल वैरिएंट से मेल खाता आ रहा है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को इंडिया में एक 6.43-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, फोन में आपको एक पंच-होल डिजाईन भी मिलने वाला है, जिसमें आपको फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फोन में आपको एक मीडियाटेक हेलिओ G95 चिपसेट मिल सकता है। इसके अलवा फोन में आपको 8GB तक की रैम और 128GB की स्टोरेज भी मिलने के आसार हैं। 

कैमरा आदि की बात करें तो फोन में आपको एक 64MP का क्वाड-कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है, फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी देखने को मिलेगा, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर भी देखने को मिल सकता है। हालाँकि फोन में आपको एक 13MP का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलने वाला है। 

यहाँ आपको बता देते है कि इस मोइबले फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी देखने को मिलने वाली है, यह बैटरी 33W की फ़ास्ट चार्जिंग से लैस है, फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलने वाला है। इसके अलवा स्क्रीन पर आपको गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी मिलने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo