Redmi Note 10 Series को मार्च में किया जा सकता है लॉन्च, जानें कैसे होंगे स्पेक्स और क्या होगा प्राइस

Redmi Note 10 Series को मार्च में किया जा सकता है लॉन्च, जानें कैसे होंगे स्पेक्स और क्या होगा प्राइस
HIGHLIGHTS

Redmi ने पिछले साल अपने Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोंस को मार्च में ही लॉन्च किया था

अब एक नई रिपोर्ट ऐसा दिखा रही है कि Redmi Note 10 Series को भी इस साल मार्च में ही लॉन्च किया जा सकता है

Redmi Note 10 सीरीज को अगले महीने इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है, इस बारे में जानकारी कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर ने दी है

हम सभी जानते है कि पिछले साल मार्च के महीने में ही Xiaomi की ओर से Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोंस को लॉन्च किया गया था। हालाँकि अब सामने आ रहा है कि Redmi Note 10 Series को भी कंपनी की ओर से मार्च में ही इस साल लॉन्च किया जा सकता है। इसका मतलब है कि Redmi Note 10 Series को इस साल मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता देते है कि इसे लेकर एक आधिकारिक कन्फर्मेशन Xiaomi India के डायरेक्टर और ग्लोबल VP मनु कुमार जैन के माध्यम से सामने आई है। आपको बता देते है कि इसके माध्यम से ऐसा सामने आया है कि Redmi Note 10 Lineup को इस साल मार्च में ही लॉन्च किया जा सकता है। 

आपको बता देते है कि मनु कुमार जैन की ओर से एक टीज़र में सामने आया है कि Redmi Note 10 मोबाइल फोन में आपको बेहतरीन एक्सपीरियंस होने वाला है। हालाँकि एक नया टीज़र जो एक बार फिर से सामने आया है, इसके अनुसार ऐसा सामने आ रहा है कि Redmi Note 10 सीरीज में आपको एक हाई रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिलने वाली है। इसके अलावा अब ऐसा भी सामने आ चुका है कि इस मोबाइल फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर सेल किया जाने वाला है। 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo