जल्द ही लॉन्च हो सकता है Redmi Note 10 Pro 5G स्मार्टफोन, जानें कैसे होंगे इसके स्पेक्स

जल्द ही लॉन्च हो सकता है Redmi Note 10 Pro 5G स्मार्टफोन, जानें कैसे होंगे इसके स्पेक्स
HIGHLIGHTS

ऐसा माना जा रहा है और खबरें आ रही है कि Redmi Note 10 Pro 5G मोबाइल फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है

सामने आ रहा है कि Redmi Note 10 Pro 5G स्नेपड्रैगन 750G प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकता है

हालाँकि इसके अलावा आपको बता देते हैं कि Redmi के इस 5G फोन को स्पेन में सबसे पहले लॉन्च किया जाने वाला है

Redmi Note 10 Pro 5G स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है और ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह एक 5G सपोर्ट करने वाले क्वालकॉम स्नेपड्रैगन प्रोसेसर से लैस होकर आने वाला है। हालाँकि अभी तक इस मोबाइल फोन के लॉन्च को लेकर आधिकारिक लॉन्च सामने नहीं आया है। इस मोबाइल फोन की एक इमेज सोशल मीडिया पर सामने आई है। क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 750G प्रोसेसर से लैस होकर मिलने वाला है। फोन में आपको एक 120Hz AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है, यह इस मोबाइल फोन की एक USP भी है क्योंकि इसके 4G वैरिएंट को Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro Max के साथ लॉन्च हुई थी, इन फोंस को मार्च में लॉन्च किया गया था। 

आपको बता देते है कि टिपस्टर अभिषेक यादव की ओर से किये गए ट्विट से Redmi Note 10 Pro 5G को लेकर जानकारी मिल रही है। यह प्रोमो इमेज स्पेनिश भाषा में सामने आया है। इसका मतलब है कि इस मोबाइल फोन को सबसे पहले स्पेन में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि अगर डिजाईन आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि डिजाईन के मामले में यह Redmi Note 10 Pro वैरिएंट के जैसा ही है। हालाँकि इसमें हार्डवेयर आदि में बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

अगर हम टिपस्टर की ओर से आ रही जानकारी की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Redmi Note 10 pro 5G मोबाइल फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 750G प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस इमेज में एक क्वालकॉम की ब्रांडिंग भी नजर आ रही है। हालाँकि आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल्स आदि के माध्यम से Xiaomi ने इस फोन को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी है।

Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max मोबाइल फोंस में आपको लगभग लगभग एक जैसे ही स्पेसिफिकेशन मिलते है, हालाँकि दोनों ही फोंस में आपको कैमरा अलग अलग मिल रहा है। आपको बता देते है कि फोंस में आपको तीन अलग अलग कलर ऑप्शन मिल रहे हैं, जैसे आप इन फोंस को विंटेज ब्रोंज, ग्लेशियर ब्लू और डार्क नाईट रंगो में ले सकते हैं।

Redmi Note 10 Pro Max में आपको एक 6.67-इंच की FHD+ Super AMOLED स्क्रीन मिल रही है, इसमें आपको गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। इसके अलावा दोनों ही फोंस में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 731G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक ओक्टा-कोर CPU मिल रहा है, साथ ही फोन में एड्रेनो 618 GPU भी मिल रहा है, इसके साथ ही फोंस को 8GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है।

Redmi Note 10 Pro Max मोबाइल फोन में आपको एक 108MP कास प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, फोन में आपको 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5MP का मैक्रो लेंस और एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। इसके अलावा फ्रंट कैमरा की बात करें तो आपको बता देते है कि फोंस में आपको एक 16MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। फोन में 5020mAh की बैटरी मिल रही है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo