Redmi Note 10 की पहली सेल आज, बस कुछ देर में अमेज़न इंडिया पर सेल में आएगा नया फोन

Redmi Note 10 की पहली सेल आज, बस कुछ देर में अमेज़न इंडिया पर सेल में आएगा नया फोन
HIGHLIGHTS

11,999 रुपये है Redmi Note 10 की कीमत

अमेज़न इंडिया और मी.कॉम पर सेल में आएगा Redmi Note 10

जानें Redmi Note 10 के स्पेक्स

Xiaomi Redmi Note 10 की आज पहली सेल का आयोजन किया जा रहा है। यह सेल दोपहर 12 बजे Amazon, Mi.com और मी होम स्टोर्स पर शुरू होगी। Redmi Note 10 को Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max के साथ इस महीने की शुरुआत में ही लॉन्च किया गया था। डिवाइस के प्रो और प्रो मैक्स वेरिएंट की सेल क्रमश: 17 और 18 मार्च को रखी गई है।

Redmi Note 10 Sale detail

Xiaomi Redmi Note 10 Series की शुरूआती कीमत 11,999 रुपये है। इसके अलावा अगर हम इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल की चर्चा करें तो यह आपको इसी कीमत में मिलने वाला है, और अगर आप 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल लेना चाहते हैं तो यह आपको 13,999 रुपये में मिलने वाला है। आज Redmi Note 10 की सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

Redmi Note 10 Specs

Redmi Note 10 मोबाइल फोन में आपको तीन कलर ऑप्शन मिल रहे हैं, इसमें आपको एक्वा ग्रीन, शैडो ब्लैक और फ्रॉस्ट वाइट ररंगों में ले सकते हैं। इसके अलावा फोन में आपको एक 6.43-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते है कि फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 678 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको यह प्रोसेसर एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर के तौर पर मिल रहा है, इसके अलवा फोन में आपको 6GB की रैम के साथ 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है। 

Redmi Note 10 मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस और एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। फोन के फरों तपर आपको एक 13MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। फोन में एक नौच भी है जिसमें आपको यह सेल्फी कैमरा मिल रहा है। फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो फोन में एक 33W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo