दुनिया का सबसे छोटा होल पंच कट-आउट व 108MP कैमरे वाला Redmi K40 होगा 25 फरवरी को लॉन्च, क्या कर पाएगा इंप्रेस?

दुनिया का सबसे छोटा होल पंच कट-आउट व 108MP कैमरे वाला Redmi K40 होगा 25 फरवरी को लॉन्च, क्या कर पाएगा इंप्रेस?
HIGHLIGHTS

Redmi K40 सीरीज को चीन के बाजार में 25 फरवरी को लॉन्च किया जाने वाला है

Redmi K40 सीरीज के लॉन्च से पहले ही इसे लेकर एक टीज़र सामने आया है

ऐसा माना जा रहा है कि Redmi K40 सीरीज को AI ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस करके लॉन्च किया जाने वाला है

Redmi K40 सीरीज के स्मार्टफोंस को चीन के मार्किट में 25 फरवरी को लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि इसके लॉन्च से पहले ही इसे लेकर एक टीज़र भी सामने आया है। आपको बता देते है कि एक टीज़र पोस्टर के माध्यम से जानकारी सामने आ रही है कि इस फोन सीरीज में आपको एक AI ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, इसके अलावा यहाँ आपको LED फ़्लैश को भी देख सकते हैं। हालाँकि Redmi K40 सीरीज में कैमरा के बारे में ज्यादा डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं। आपको बता देते है कि लीक में ऐसा सामने आ रहा है कि फोन में आपको एक 108MP का कैमरा मिल सकता है। 

आपको बता देते है कि Redmi के जनरल मेनेजर Lu Weibing की मानें तो इनके माध्यम से यह जानकारी सामने आ रही है कि इस मोबाइल फोन की कीमत 2,999 युआन यानी लगभग Rs 33,993 होने वाली है। आपको बता देते है कि BIS India के माध्यम से इस मोबाइल फोन को सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है। Redmi K40 को मॉडल नंबर M2012K11AI के तौर पर यहाँ देखा गया था। इसके अलावा यहाँ से यानी BIS पर देखने जाने के बाद से यह भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन को इंडिया के मार्किट में भी लॉन्च किया जा सकता है। 

Redmi K40 का क्या होने वाला है प्राइस 

Redmi K40 मोबाइल फोन को शुरूआती CNY 2,999 यानी लगभग Rs 34,000 में लॉन्च किया जा सकता है। इस बात की जानकरी वेबिंग के माध्यम से पिछले महीने लॉन्च के बारे में जानकारी देते हुए दी गई थी। हालाँकि अभी तक असल कीमत के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है, इसका मतलब है कि आपको इसका असल प्राइस जानने के लिए अभी कुछ इंतज़ार करना होगा।

Redmi K40 में आपको कैसे स्पेसिफ़िकेशन्स मिल सकते हैं?

अभी इस हफ्ते की शुरुआत में ही Weibing के माध्यम से Redmi K40 को लेकर एक जानकारी साझा की गई थी कि इस मोबाइल फोन में आपको एक छोटा सेल्फी कैमरा होल मिलने वाला है, उसके अलावा आपको इसमें छोटे ही स्टीरियो स्पीकर्स मिल सकते हैं। हालाँकि बैटरी लाइफ की चर्चा करें तो फोन में आपको काफी बढ़िया बैटरी लाइफ मिलने वाली है। इस मोबाइल फोन में आपको एक फ्लैट डिस्प्ले भी मिल सकती है, यह एक FHD+ डिस्प्ले होने वाली है। 

हालाँकि इसके अलावा सामने आ रहा है कि Redmi K40 मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 चिपसेट मिल सकता है। हालाँकि एक हाल ही में आई रिपोर्ट ऐसा भी कहती है कि यह मोबाइल फोन यानी Redmi K40 एक सब-फ्लैगशिप मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। Redmi K40 सीरीज में आपको एक 33W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकती है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि फोन में कई कैमरा भी होने वाले हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo