Redmi K40 Gaming Edition लॉन्च; बेहद ही शानदार और प्रीमियम हैं इसके फीचर्स, जानें सबकुछ

Redmi K40 Gaming Edition लॉन्च; बेहद ही शानदार और प्रीमियम हैं इसके फीचर्स, जानें सबकुछ
HIGHLIGHTS

चीन में Redmi K40 Gaming Edition को लॉन्च कर दिया गया है

Redmi k40 Gaming Edition के अंतरराष्ट्रीय बाजार में आने की अभी कोई जानकारी मौजूद नहीं है

Redmi K40 Gaming Edition मोबाइल फोन को मीडियाटेक Dimensity 1200 SoC पर लॉन्च किया गया है

Redmi K40 Gaming Edition को चीन के मार्किट में लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन को Redmi K40 सीरीज में एक नए एडिशन के तौर पर देखा जा सकता है। जैसा कि इस मोबाइल फोन के नाम से ही पता चल रहा है। इस मोबाइल फोन में गेमिंग के लिए कुछ अलग से फीचर मिल रहे हैं, जैसे फोन में आपको रेक्टंगुलर शोल्डर बटन्स मिल रहे हैं, तीन माइक के अलावा फोन में आपको डॉल्बी अट्मोस सपोर्ट और JBL की ओर से ऑडियो ट्यून भी मिल रहा है। हालाँकि इसे अलावा भी काफी कुछ फोन में शामिल है। इस मोबाइल फोन का डिजाईन अगर ध्यान देखा जाए तो एक रेगुलर फोन के जैसा ही है। इसके जैसे डिजाईन में पिछले समय में कुछ और भी फोंस को देखा गया है। इसके अलावा फोन को IP53 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट क्षमता भी मिली हुई है। 

Redmi K40 Gaming Edition का प्राइस 

Redmi K40 Gaming Edition को कई रैम और स्टोरेज मॉडल्स में लॉन्च किया गया है, आपको बता देते है कि फोन में आपको 6GB रैम और 128GB  स्टोरेज मॉडल मिल रहा है जो स्टैण्डर्ड मॉडल है और इसकी कीमत CNY 1,999 यानी लगभग Rs 23,000 है, इसके अलावा 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को CNY 2,199 यानी लगभग Rs 25,300 में लिया जा सकता है। हालाँकि फोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को कंपनी की ओर से CNY 2,399 यानी लगभग Rs 27,600 में लिया जा सकता है। लेकिन अगर आप 12GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को लेना चाहते हैं तो आओ इसे CNY 2,399 में ले सकते हैं, हालाँकि इसके अलावा 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को कंपनी की ओर से CNY 2,699 यानी लगभग Rs 31,100 में लिया जा सकता है। यह मोबाइल फोन तीन कलर ऑप्शन में लिया जा सकता है, इस मोबाइल फोन को ब्लैक, सिल्वर और वाइट रंगों में ले सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा एक ब्रूस ली स्पेशल एडिशन भी फोन का एक अलग मॉडल है। इस मोबाइल मॉडल को आप यानी ब्रूस ली स्पेशल एडिशन को आप एक ही रैम और स्टोरेज मॉडल में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल में CNY 2,799 यानी लगभग Rs 32,300 के प्राइस में लिया जा सकता है।

Redmi K40 Gaming Edition मोबाइल फोन की प्री-बुकिंग 30 अप्रैल को मिड-नाईट से शुरू होने वाली है, हालाँकि अभी तक चीन के बाहर इस मोबाइल फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

Redmi K40 Gaming Edition के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Redm K40 मोबाइल फोन को एक 6.67-इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, फोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक मीडियाटेक DImensity 1200 SoC  भी मिल रहा है, फोन में आपको 12GB तक की रैम के अलावा 256GB की स्टोरेज भी मिल रही है। 

फोटोग्राफी आदि के लिए Redmi K40 Gaming Edition मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, फोन में आपको एक 8MP का सेंसर मिल रहा है, जो अल्ट्रा-वाइड एंगल सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का सेंसर भी मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है। जो होल-पंच कटआउट पर नजर आता है। 

फोन में आपको एक 5065mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको इस बैटरी के साथ 67W की फ़ास्ट चार्जिंग मिलती है। फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo