ट्रिपल रियर कैमरा के साथ Redmi K20 जल्द होगा लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन

ट्रिपल रियर कैमरा के साथ Redmi K20 जल्द होगा लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन
HIGHLIGHTS

स्नैपड्रैगन 855 और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा फ़्लैगशिप डिवाइस

मोटराइज़्ड सेल्फी कैमरा की पुष्टि

कंपनी द्वारा लॉन्च की तारीख की हुई पुष्टि

Redmi ने अभी अपने आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 के लॉन्च डेट का भी खुलाशा कर दिया गया है ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन चीन में जल्द ही लॉन्च होने वाला है लेटेस्ट टीज़र से फोन के खास फीचर की पुष्टि होती है।

रिपोर्ट के अनुसार, Redmi K20 में हमें मोटराइज़्ड सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा जो फ्रेम से ऊपर की ओर उठेगा। लीक्ड इमेज और आधिकारिक विडियो टीज़र से भी यही खुलासा होता है।

Redmi K20 Launch डेट 

Xiaomi India का दावा है कि Redmi K20 एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा और OnePlus 7 Pro, Galaxy S10 सीरीज जैसे स्मार्टफोन्स को टक्कर देगा। लॉन्च इवेंट 28 मई को दोपहर 2 बजे चीन में शुरू होगा।

लॉन्च से पहले, कंपनी द्वारा Redmi K20 के बारे में बहुत कुछ बताया गया है। Redmi GM Lu Weibing ने पुष्टि की है कि Redmi K20 आका ​​Redmi फ्लैगशिप अब तक का सबसे सस्ता स्नैपड्रैगन 855 फोन होगा। लेटेस्ट टीज़र पोस्टर में कंपनी ने खुलासा किया है कि Redmi K20 सीरीज़ एक पॉप-अप कैमरा मैकेनिज़्म के साथ आएगा। अफवाहों का सुझाव है कि K20 के दो मॉडल होंगे। एक को Redmi K20 और दूसरा Redmi K20 Pro,

 

 

Redmi k20 अनुमानित स्पेक्स 

रेडमी के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने अपनी टाइमलाइन पर पोस्ट साझा किया है और कई डिटेल्स का खुलासा किया है। एक पोस्ट में उन्होंने कहा, Redmi K20 अन्य कई पॉप-अप सेल्फी कैमरा से लैस फोंस की तुलना में हल्का है। उन्होंने यह भी कहा कि टेस्ट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा को 300,000 बार एकसीड किया गया है और दिन में 100 सेल्फी लेने पर कैमरा से 8 साल से भी अधिक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Redmi K20 को स्नैपड्रैगन 855 प्रॉसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा, OLED डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लॉन्च किया जाएगा। चीन में लॉन्च के बाद स्मार्टफोन को भारत में भी पेश किए जाने की उम्मीद है। हालांकि, अभी दोनों ही देशों में डिवाइस के लॉन्च डेट का पता नहीं चला है।

वाया

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo