Xiaomi के सबसे सस्ते फोन Redmi Go की दूसरी सेल होगी इस दिन…

Xiaomi के सबसे सस्ते फोन Redmi Go की दूसरी सेल होगी इस दिन…
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi Go मोबाइल फोन को इसके अभी हाल ही लॉन्च के बाद एक बार सेल के लिए लाया जा चुका है, और इस मोबाइल फोन की दूसरी सेल 25 मार्च यानी कल एक बार फिर से होने वाली है, तो अगर आप इस मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो आपके पास कल एक और मौक़ा होने वाला है। Flipkart के अलावा इस मोबाइल फोन को mi.com से भी खरीद सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा आप इसे Mi Home स्टोर्स से भी ले सकते हैं।

अभी हाल ही में यानी 22 मार्च को Redmi Go मोबाइल फोन की पहली सेल का आयोजन किया गया था, यह लॉन्च के बाद से इस मोबाइल फोन की पहली सेल थी। Redmi Go मोबाइल फोन को मात्र Rs 4,499 की कीमत में लॉन्च किया गया था, और इसे Flipkart, Mi.com के साथ साथ Mi Homes भी ख़रीदा जा सकता था। हालाँकि अगर आप इसकी पहली सेल में इस मोबाइल फोन को खरीद नहीं पाएं तो आपके पास कल यानी 25 मार्च को एक और मौक़ा होने वाला है। Flipkart के अलावा इस मोबाइल फोन को mi.com से भी खरीद सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा आप इसे Mi Home स्टोर्स से भी ले सकते हैं। 25 मार्च को Redmi Go मोबाइल फोन की दूसरी सेल होने वाली है। Redmi Go स्मार्टफोन के साथ आपको Reliance Jio की ओर से Rs 2,200 का कैशबैक और 100GB डाटा फ्री दिया जा रहा है। 

Redmi Go स्पेसिफिकेशंस 

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Redmi Go स्मार्टफोन में 5.0 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है और इसका रेज़ोल्यूशन 1280X720 पिक्सल है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 16:9 है। स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन में 1GB रैम और 8GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 क्वैड कोर प्रोएस्सर से लैस है और इसे एंड्राइड ओरियो (गो एडिशन) पर लॉन्च किया गया है। यूज़र्स को इस डिवाइस में कई एंड्राइड गो एप्प्स मिल रहे हैं जिसमें Youtube Go, Gmail Go, Maps Go आदि शामिल हैं। 

स्मार्टफोन में डुअल सिम और डेडिकेटेड माइक्रो SD कार्ड स्लॉट दिया गया है और जिसके ज़रिए स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस को 20+ भारतीय भाषाओं के सपोर्ट के साथ पेश किया गया है और गूगल असिस्टेंट को हिंदी, अंग्रेज़ी और हिंगलिश में उपयोग कर सकते हैं। कैमरा की बात करें तो डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसे LED फ़्लैश के साथ पेयर गया है और यह 7 रियल टाइम फीचर के साथ आता है।

रियर कैमरा के ज़रिए 1080p फुल HD विडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। स्मार्टफोन के फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल AI ब्यूटीफाई सेल्फी कैमरा दिया गया है और यह सेल्फी के लिए ऑटो HDR सपोर्ट करता है और इससे HD विडियो कालिंग की जा सकती है। स्मार्टफोन को ब्रश्ड मैटेलिक फिनिश दिया गया है और यह ब्लू और क्लासिक ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। रेड्मी गो को डुअल माइक नॉइज़ रिडक्शन के साथ लॉन्च किया गया है और इस सेगमेंट में यह पहला फोन है जो डुअल माइक नॉइज़ रिडक्शन ऑफर करता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi Redmi 7 4000mAh की बैटरी के साथ चीन में लॉन्च, शुरुआती कीमत करीब 7000 रूपये

Reliance Jio Vs Airtel: Dish TV के साथ साझेदारी करेगा Airtel Digital TV

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo