Redmi 9 की लाइव इमेज से हुआ स्पेक्स का खुलासा…

Redmi 9 की लाइव इमेज से हुआ स्पेक्स का खुलासा…
HIGHLIGHTS

25 जून को लॉन्च होगा Redmi 9

Redmi 9 के स्पेक्स हुए लीक

ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि 25 जून को Redmi 9 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा और साथ ही Redmi 9A और Redmi 9C को भी दिखाया जाएगा। हाल ही में, आगामी रेडमी फोंस को ऑनलाइन देखा गया था। अब लाइव इमेज से Xiaomi Redmi 9 स्मार्टफोन को वेबो पर भी लीक में देखा गया है। नई इमेज से पता चलता है कि फोन के बैक पर पिल-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल रखा जाएगा जिसमें तीन कैमरा दिए जाएंगे।

Xiaomi डिवाइस के बैक पर चार कैमरा रख सकता है और सेपरेट मॉड्यूल में LED फ्लैश को रखा जाएगा। फोन के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेन्सर मिलेगा। लीक इमेज से पता चलता है कि Xiaomi Redmi 9 को पोलीकार्बोनेट बैक दिया जाएगा। फोन दो रंगों में आ सकता है जिसमें ग्रीन और वोइलेट कलर मिलेंगे। नए लीक से Redmi 9 की स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। फोन को MediaTek Helio G80 SoC द्वारा संचालित होगा।  

Redmi 9 लीक्ड स्पेक्स

टिप्स्टर Sudhanshu द्वारा शेयर की गई इमेज के मुताबिक, Xiaomi Redmi 9 में 6.53 इंच की फुल HD+ IPS डिस्प्ले मिलेगी। फोन को मीडियाटेक हीलियो G70 SoC द्वारा संचालित होगा जैसा कि हम Realme C3 और Realme Narzo 10A में देख चुके हैं। इसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। कंपनी डिवाइस के स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड स्लॉट देगी।

कैमरा की बात करें तो Redmi 9 में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा। सेटअप में 13 मेगापिक्सल का सेन्सर, 8 मेगापिक्सल का दूसरा सेन्सर, 5 मेगापिक्सल का तीसरा और 2 मेगापिक्सल का चौथा सेन्सर है। फोन के फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलने वाली है और साथ ही USB टाइप-C पोर्ट, 3.5mm हैडफोन जैक और IR ब्लास्टर मिलेगा। फोन के बैक पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo