Redmi 7, Redmi Y3 और Redmi 7A स्मार्टफोंस जल्द ही भारत में हो सकते हैं लॉन्च

Redmi 7, Redmi Y3 और Redmi 7A स्मार्टफोंस जल्द ही भारत में हो सकते हैं लॉन्च
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में चीन में अपने Redmi 7 मोबाइल फोन को Xiaomi की ओर से लॉन्च किया गया है, हालाँकि अब ऐसा सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फ़ोन को भारत में भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

अभी हाल ही में चीन में अपने Redmi 7 मोबाइल फोन को Xiaomi की ओर से लॉन्च किया गया है, हालाँकि अब ऐसा सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फ़ोन को भारत में भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। यह जानकारी मशहूर टिपस्टर Ishan Agarwal की ओर से सामने आ रही है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 632 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 4GB की रैम के अलावा 4,000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, फोन में रियर पैनल पर आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी नजर आने वाला है। इसके अलावा ट्रेंडी वाटरड्राप नौच भी इस मोबाइल फोन में शामिल कर दी गई है। इसके अलावा आपको बता दें कि जानकारी यह भी सामने आई है कि इस मोबाइल फोन के अलावा भारत में जल्द ही Redmi Y3 और Redmi 7A को भी लॉन्च किया जा सकता है। 

हमेशा से ही भारतीय स्मार्टफोन बाजार Xiaomi के लिए महत्त्वपूर्ण रहा है। इसी कारण भारत में इतने बड़े पैमाने पर Xiaomi पिछले कुछ ही सालों में अपनी पकड़ बना चुका है। Xiaomi ने अपने कई स्मार्टफोंस ओ मात्र भारतीय बाजार में ही लॉन्च किया है। आपको बता देते हैं कि Xiaomi Redmi Note 7 Pro मोबाइल फोन को भारत में सबसे पहले लॉन्च किया गया है। हालाँकि इसे चीन में बाद में उपलब्ध कराया गया था। इसी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि भारत Xiaomi के लिए कितना बड़ा बाजार है। 

इस टिपस्टर की ओर से ऐसा भी कहा गया है कि Redmi 7 मोबाइल फोन जिसे चीन में अभी हाल ही में लॉन्च किया गया है, जल्द ही भारत में आने वाला है। हालाँकि अभी कोई टाइमलाइन नहीं दी गई है, लेकिन इतना जरुर सामने आ चुका है कि जल्द ही भारत में यह मोबाइल फोन आने वाला है, इसके अलावा Xiaomi की पाइपलाइन में Redmi Y3 और Redmi 7A भी आते हैं, इसका मतलब है कि इन तीनों ही स्मार्टफोंस को जल्द ही भारतीय बाजार में लाया जा सकता है। 

अगर हम Redmi 7 मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसे चीन में बाजार में 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है, हालाँकि इसे 3GB रैम के साथ भी लॉन्च किया गया है, और इसकी कीमत CNY 799 है, यह लगभग Rs 8,200 का है। इसके अलावा अगर आप इसके 4GB रैम के साथ लेना चाहते हैं तो आपके पास यह भी ऑप्शन है। इस मोबाइल फोन को आप इसी स्टोरेज और रैम वैरिएंट में CNY 999 यानी लगभग Rs 10,200 में ले सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

यह भी पढ़ें:

बस मिनटों में Adhaar Card को DL से करें लिंक, ये है तरीका

नॉन-रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से कैसे प्राप्त करें Aadhaar Card?

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo