Realme का बेहद सस्ता 5G फोन अब मिल रहा है और भी कम दाम में, लेकिन लिमिटेड है ऑफर

Realme का बेहद सस्ता 5G फोन अब मिल रहा है और भी कम दाम में, लेकिन लिमिटेड है ऑफर
HIGHLIGHTS

Realme X7 5G मोबाइल फोन को खरीदें बेहद ही कम दाम में

Realme X7 5G मोबाइल फोन में आपको 50W की फ़ास्ट चार्जिंग और अन्य काफी कुछ मिल रहा है

Realme X7 5G को आप कंपनी के प्रीपेड ऑफर के तहत और भी कम दाम में अपने घर ले जा सकते हैं

अगर आप Realme का कोई मोबाइल फोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपसे कहेंगे कि आपको एक बढ़िया मौक़ा मिल रहा है Realme के 5G बजट मोबाइल फोन को बेहद ही कम दाम में खरीदने का…! आपको बता देते है कि अगर आप Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर जाते हैं तो आपको एक ऑफर यहाँ नजर आने वाला है, जो आपको प्रीपेड ऑफर के तौर पर नजर आयेगा, इस ऑफर के तहत आप 1 अप्रैल से 6 अप्रैल के बीच यानी कल तक कंपनी के प्रीपेड ऑफर का लाभ उठाकर Realme X7 5G मोबाइल फोन को खरीद सकते हैं। इस ऑफर के तहत आपको यह मोबाइल फोन Rs 1000 कम में मिलने वाला है।

हालाँकि अगर हम Realme X7 5G मोबाइल फोन की कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के 6GB रैम और 128GB मॉडल को Rs 19,999 में लिया जा सकता है, हालाँकि इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को Rs 21,999 में खरीदा जा सकता है। हालाँकि जैसा कि हमने आपको बताया है कि आप इसे लिमिटेड ऑफ़र के तहत Rs 1000 के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 

Realme X7 5G Specifications & Features

Realme X7 में 6.4 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जो AMOLED पैनल है और इसके टॉप पर पंच-होल दिया गया है जिसमें फ्रंट कैमरा मौजूद है। डिस्प्ले को गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन मिल रहा है। Realme X7 को MediaTek Dimensity 800U प्रॉसेसर के साथ लाया गया है जो कि ओक्टा-कोर CPU है और इसे Mali0G57 GPU के साथ पेयर किया गया है। स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आया है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Realme X7 में ट्रिपल कैमरा दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा है और इसका अपर्चर f/1.8 है। दूसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा है और इसके साथ ही एक 2MP का मैक्रो कैमरा मिल रहा है। डिवाइस के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। रियर कैमरा से आप 30FPS पर 4K रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। Realme X7 में 4,310mAh की बैटरी दी गई है जो 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है और इसे 65W फास्ट चार्जिंग अडाप्टर के साथ पैक किया गया है। रियलमी का दावा है कि यह फोन को 47 मिनट में पूरा चार्ज कर सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo