लीक हुए Realme X9 Pro के ये स्पेक्स, बेहतरीन कैमरा और 90Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले देगी इसे खास पहचान

लीक हुए Realme X9 Pro के ये स्पेक्स, बेहतरीन कैमरा और 90Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले देगी इसे खास पहचान
HIGHLIGHTS

Realme X9 Pro में मिलेगा 108MP कैमरा

90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले बनाएगा इसे ख़ास

Realme X9 सीरीज़ में लॉन्च होंगे दो स्मार्टफोंस

Realme X9 सीरीज़ लगातार चर्चा में है जिसे जल्द ही दो मॉडल Realme X9 और Realme X9 Pro के साथ लॉन्च किया जाना है. इन फोन्स को 2021 की पहली तिमाही में ही लॉन्च किया जा सकता है. Realme X9 Pro के कुछ स्पेक्स ऑनलाइन लीक भी हुए हैं जिससे पता चला है कि फोन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 SoC द्वारा संचालित होगा. पिछले लीक्स से पता चला है कि प्रो मॉडल को 12GB रैम और 128GB तथा 256GB स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा. 

Realme X9 Pro Expected specs

चीन स्थित टिप्सटर WhyLab ने वेबो पर Realme X9 Pro के स्पेक्स लीक किए थे. टिप्सटर ने बताया था कि  फोन को फुल  HD+ डिस्प्ले दी जाएगी जो 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले होगी. डिवाइस को होल-पंच डिज़ाइन दिया जाएगा और स्क्रीन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर एक कट-आउट मिलेगा. Realme X9 Pro मीडियातक डायमेंसिटी 1200 SoC द्वारा संचालित होगा. 

इसके अलावा, प्रो मॉडल में 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिलेगा और यह 4,500mAh की बैटरी से लैस होगा. रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि इसे 65W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा. लीक से यह भी पता चला है कि Realme X9 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटआप मिलेगा जिसमें 108 मेगापिक्सल कैमरा के अलावा, दो 13 मेगापिक्सल के अन्य सेंसर मौजूद होंगे. 

Realme X9 Pro Expected Price

उम्मीद की जा रही है कि Realme X9 Pro दरअसल Realme X7 Pro की जगह आने वाला अगला फोन होगा जिसे पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था. Realme X7 Pro की कीमत Rs 29,999 से शुरू होती है इसलिए उम्मीद है कि Realme X9 Pro का प्राइस इससे थोड़ा अधिक होगा. आगामी फोन में अपग्रेडेड प्रोसेसर और कैमरा भी मिलने की उम्मीद है. 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo