Realme X7 Max के स्पेक्स हुए लीक, मिली लॉन्च की एक और उम्मीद

Realme X7 Max के स्पेक्स हुए लीक, मिली लॉन्च की एक और उम्मीद
HIGHLIGHTS

Realme X7 Max में मिलेगी 120Hz AMOLED डिस्प्ले

मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रॉसेसर द्वारा होगा संचालित

Realme X7 Max में मिलेगा क्वाड कैमरा

Realme के आगामी स्मार्टफोन Realme X7 Max की लॉन्चिंग पर बात चल रही है। इस अपकमिंग फोन के बारे में बहुत सी जानकारी सामने आ चुकी हैं। अब एक नई रिपोर्ट में डिवाइस का रीटेल बॉक्स लीक होने की खबरें आई हैं जिससे फोन के कुछ स्पेक्स का पता चला है।

Realme X7 Max में मिल सकते हैं ये स्पेक्स

टेक टिप्सटर गैजेट डाटा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें Realme X7 Max के रिटेल बॉक्स को देखा गया है। रीटेल बॉक्स के मुताबिक Realme X7 Max में 5G कनेक्टिविटी और मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रॉसेसर मिलेगा। इसके अलावा, फोन में 120Hz AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।  

पिछले लीक्स के मुताबिक, स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें एक 64MP का प्राइमरी (सोनी IMX682) कैमरा, दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस होगा। फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। स्मार्टफोन को 4,500mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

ये हो सकती है Realme X7 Max की कीमत

अभी कंपनी Realme X7 Max की कीमत या लॉन्च की तारीख को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसे मई के आखिर में लॉन्च किया जा सकता है और इस फोन की कीमत Rs 25000 से Rs 30000 के बीच रहेगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo