Realme X7 Max 5G फोन 64MP के ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 31 मई को इंडिया में लेगा एंट्री, ये होंगी सबसे बड़ी खूबियाँ

Realme X7 Max 5G फोन 64MP के ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 31 मई को इंडिया में लेगा एंट्री, ये होंगी सबसे बड़ी खूबियाँ
HIGHLIGHTS

Realme मोबाइल फोन के कुछ स्पेक्स सामने आये हैं, Realme X7 Max 5G के कुछ मुख्य फीचर्स सामने आये हैं

Realme X7 Max 5G स्मार्टफोन में आपको एक 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन के अलावा 64MP का ट्रिपल कैमरा और अन्य बहुत कुछ मिलने वाला है

हालाँकि इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि Realme की ओर से एक नया स्मार्ट टीवी और AIoT प्रोडक्ट्स को भी कंपनी लॉन्च कर सकती है

Realme ने आधिकारिक तौर पर इस बात की घोषणा कर दी है कि Realme X7 Max 5G मोबाइल फोन को इंडिया के मार्किट में 31 मई को लाया जाने वाला है। यह देश में पहला ऐसा मोबाइल फोन होने वाला है, अर्थात् Realme X7 Max 5G मोबाइल फोन के इंडिया के पहले मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया जायेगा जो Dimensity 1200 5G प्रोसेसर से लैस होने वाला है। हालाँकि इसके अलावा भी इस मोबाइल फोन के कुछ स्पेक्स को कंपनी की ओर से सामने रखा गया है। 

Realme की ओर से इस मोबाइल फोन के लॉन्च को मई में ही रखा गया था, लेकिन यह इंडिया में बढ़ते Covid-19 के मामलों के चलते स्थगित कर दिया गया था। ऐसा भी सामने आ रहा है कि Realme के इस मोबाइल फोन के साथ Realme Smart TV और कुछ AIoT प्रोडक्ट्स को भी कंपनी की ओर से इंडिया में Realme X7 Max 5G के साथ 31 मई को लॉन्च किया जाने वाला है। 

Realme X7 Max 5G फोन को CEO माधव सेठ की ओर से टीज़ किया गया है, इसके माध्यम से सामने आ रहा है कि फोन में आपको डुअल-टोन ग्रेडिएंट डिजाईन बैक पर इस मोबाइल फोन में मिलने वाला है। इस पिक्चर से सामने आ रहा है कि यह मोबाइल फोन अपने आप में काफी खास होने वाला है। हालाँकि अगर हम प्राइस की भी चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Realme X7 Max 5G मोबाइल फोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ Rs 27,999 में लॉन्च किया जा सकता है, यह फोन का बेस वैरिएंट होगा, हालाँकि 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को कंपनी की ओर से Rs 30,999 में लॉन्च किया जा सकता है। 

अगर हम आधिकारिक लिस्टिंग की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि Realme X7 Max 5G मोबाइल फोन में आपको 6nm प्रोसेस पर निर्मित Dimensity 1200 5G प्रोसेसर मिलने वाला है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक FHD+ रेजोल्यूशन वाली स्क्रीन देखने को मिलेगी, यह स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली है। 

इसके अलावा Realme X7 Max 5G मोबाइल फोन में आपको एक 50W की फ़ास्ट चार्जिंग क्षमता वाली बैटरी भी मिलने वाली है। फोन में आपको एक 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo