48MP कैमरा और 6000mAh बैटरी वाला ये Realme डिवाइस जल्द एंट्री लेगा इंडिया में, देखें कैसा है इसका लुक

48MP कैमरा और 6000mAh बैटरी वाला ये Realme डिवाइस जल्द एंट्री लेगा इंडिया में, देखें कैसा है इसका लुक
HIGHLIGHTS

Realme C25s स्मार्टफोन को इंडिया में Realme C सीरीज के नए मोबाइल फोन के तौर पर जल्दी ही लॉन्च किया जाने वाला है

इस मोबाइल फोन में सबसे खास फीचर्स के तौर पर 6000mAh बैटरी के अलावा 48MP का कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है

Realme की ओर से 31 मई को एक इवेंट का आयोजन किया जा रहा है कि जहां कंपनी की ओर से Realme X7 Max 5G और कुछ नए TV लॉन्च किया जा सकते हैं

Realme की ओर से 31 मई को एक इवेंट का आयोजन किया जा रहा है कि जहां कंपनी की ओर से Realme X7 Max 5G और कुछ नए TV लॉन्च किया जा सकते हैं, जो Dolby Atmos और Dolby Vision के साथ आने वाले हैं। हालाँकि लॉन्च डेट अब ज्यादा दूर नहीं है, लेकिन कंपनी की ओर से अपने एक नए स्मार्टफोन को भी लॉन्च करने की जानकारी मिल रही है। ऐसा सामने आ रहा है कि इंडिया में Realme की ओर से एक नया स्मार्टफोन भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को Realme की ओर से Realme C25s कहा जा रहा है। इस मोबाइल फोन यानी Realme C25s को जून के महीने में कभी लॉन्च किया जा सकता है। अब जब हम देख रहे है कि डेट अब पास आ रही है तो कंपनी की ओर से जल्द ही यानी कुछ ही दिनों में लॉन्च डेट से पर्दा उठा दे। 

Realme C25s स्मार्टफोन को कंपनी की ओर से मलेशिया का मार्किट में ज्यादा शोर न करते हुए लॉन्च कर दिया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको Realme C25 के जैसे ही स्पेक्स मिल रहे हैं, हालाँकि प्रोसेसर आपको अलग मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 4GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वाला मॉडल मिल रहा है। हालाँकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 64GB वाला मॉडल भी मिल सकता है। इसका मतलब है कि आपको Realme C25s स्मार्टफोन के साथ कई स्टोरेज ऑप्शन भी मिलने वाले हैं। ऐसा भी सामने आ रहा है कि स्पेक्स भी मलेशिया के मॉडल के जैसे ही इंडिया में भी रहने वाले हैं। 

Realme C25s का क्या हो सकता है इंडिया में प्राइस 

Realme की ओर से Realme C25s स्मार्टफोन को मलेशिया के मार्किट में MYR 699 यानी लगभग Rs 12,300 में लॉन्च किया गया है। इसे देखकर ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस मोबाइल फोन की कीमत में कीमत भी इसके आसपास ही हो सकती है। आपको बता देते है कि ऐसा भी देखा जा रहा है कि Realme C25s मोबाइल फोन Realme C25 का ही एक अलग मॉडल है। तो कीमत में हमें कुछ छोटा सा ही बदलाव देखने को मिल सकता है। आपको बता देते है कि Realme C25 मोबाइल फोन की कीमत इंडिया में Rs 9,999 है। 

Realme C25s के स्पेसिफिकेशन्स क्या होंगे 

आपको बता देते है कि Realme C25s स्मार्टफोन को मलेशिया के मार्किट में लॉन्च किया जा चुका है, यहाँ इसकी कीमत भी हम देख चुके हैं, आइये अब नजर डालते हैं कि आखिर इस मोबाइल फोन में आपको कैसे स्पेक्स मिलने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए आपको बता देते है कि Realme C25s स्मार्टफोन में आपको एक 6.5-इंच की HD+ LCD स्क्रीन मिल रही है, जो एक टीयरड्राप नौच से लैस है। इसे अलावा फोन में आपको इसी नौच पर एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। 

हालाँकि इस मोबाइल फोन में आपको मीडियाटेक Helio G85 प्रोसेसर भी देखने को मिल रहा है, जो एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर है। फोन में आपको 4GB रैम भी नजर आ रही है। हालाँकि इस मोबाइल फोन में आपको एक 64GB स्टोरेज मॉडल भी 128GB स्टोरेज के अलावा मिल सकता है। मोबाइल फोन Realme C25s में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। Realme C25s स्मार्टफोन एंड्राइड 11 पर काम करता है। 

Realme C25s मोबाइल फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग से लैस है। साथ ही आपको बता देते हैं कि फोन में आपको चार कैमरा वाला एक कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 48MP का मेन कैमरा मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का ब्लैक और वाइट कैमरा भी मिल रहा है। हालाँकि इसके अलावा भी इस मोबाइल फोन में आपको एक अन्य कैमरा मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको 4G VoLTE सपोर्ट भी मिल रहा है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo