जल्दी ही इंडिया में लॉन्च होने वाले हैं Realme Narzo 30 4G और Realme Narzo 30 5G मोबाइल फोंस, ये हो सकती हैं इनकी कीमत

जल्दी ही इंडिया में लॉन्च होने वाले हैं Realme Narzo 30 4G और Realme Narzo 30 5G मोबाइल फोंस, ये हो सकती हैं इनकी कीमत
HIGHLIGHTS

Realme के CEO की ओर से इस बात की पुष्टि की जा चुकी है कि Realme Narzo 30 4G और Realme Narzo 30 5G मोबाइल फोंस को इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है

अभी हाल ही में यानी फरवरी महीने में इंडिया के मार्किट में Realme Narzo 30A और Realme Narzo 30 को लॉन्च किया गया था

हालाँकि अभी तक Realme की ओर से इन दोनों ही यानी 4G और 5G मॉडल के लॉन्च की असल डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है

Realme के CEO माधव सेठ की ओर से यह पुष्टि की जा चुकी है कि वह इंडिया में अपने Realme Narzo 30 4G और Realme Narzo 30 5G को लॉन्च किया जाने वाला है, यह जल्दी ही लॉन्च भी होने वाला है। आपको बता देते है कि अभी फरवरी महीने में ही Realme narzo 30A और Realme Narzo 30 Pro के लॉन्च को देखा था। हालाँकि इस लाइनअप में Realme Narzo 30 को पेश नहीं किया गया था, या ऐसा भी कह सकते हैं कि यह फोन उस समय नदारद था। हालाँकि अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही इंडिया में इन दो नए Narzo 30 मॉडल्स को लॉन्च किया जा सकता है।

Realme CEO Madhav Sheth has confirmed that the company is going to launch the Narzo 30 4G and Narzo 30 5G in India

आपको बता देते है कि YouTube पर AskMadhav के 25वें एपिसोड में Realme के CEO Madhav Seth की ओर से इस बात की पुष्टि की जा चुकी है कि Narzo 30 4G की टेस्टिंग को पूरा कर लिया गया है, और 5G की डिमांड को बढ़ता देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी Realme Narzo 30 5G को भी पेश कर सकती है, इसका भी निर्माण किया जाने वाला है। अभी इस समय इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर कैसे स्पेक्स के साथ Realme Narzo 30 मोबाइल फोन को लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि Realme Narzo 30 Pro मोबाइल फोन इंडिया में Realme का एक अफोर्डेबल 5G मोबाइल फोन है, और इसे देखते हुए ऐसा भी कहा जा सकता है कि Realme Narzo 30 को भी इसी कीमत में लॉन्च किया जा सकता है, हालाँकि ऐसा भो सकता है कि इसके भी कम कीमत में इंडिया के मार्किट में इस फोन की एंट्री हो।

Realme CEO Madhav Sheth has confirmed that the company is going to launch the Narzo 30 4G and Narzo 30 5G in India

Realme Narzo 30 Pro 5G के ये हैं सबसे तगड़े स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

आपको बता देते है कि Realme के इस 5G फोन को यानी बेहद सस्ते इस Realme 5G फोन को एंड्राइड 10 पर आधारित Realme UI पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.5-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, फोन में आपको एक होल-पंच डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको एक ओक्टा-कोर मीडियाटेक Dimensity 800U SoC मिल रहा है, इसके अलावा इस सस्ते 5G फोन में आपको 8GB तक की रैम भी मिल रही है। 

Realme Narzo 30 Pro specifications

कैमरा आदि की बात करें तो फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, फोन में इसके साथ ही एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है, हालाँकि इतना ही यह एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस मिल रहा है, इसके साथ ही फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। सेल्फी आदि के लिए इस Realme 5G फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। 

Realme की ओर से इस मोबाइल फोन में आपको 128GB की UFS 2.1 स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड नकी सहायता से बढ़ा सकते हैं। फोन में आपको 5G, 4G LTE, वाई-फाई 802.11 ac, Bluetooth 5.1 के अलावा अन्य कई कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिल रहे हैं। आपको बता देते है कि फोन में आपपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। Realme Narzo 30 Pro 5G मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 30W की डार्ट फ़ास्ट चार्ज सपोर्ट से लैस है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo