Realme Days Sale 2020: ये स्मार्टफोंस मिल रहे हैं Rs 7000 की धमाकेदार छूट के साथ…

Realme Days Sale 2020: ये स्मार्टफोंस मिल रहे हैं Rs 7000 की धमाकेदार छूट के साथ…
HIGHLIGHTS

Realme Days Sale 2020 की शुरुआत 23 नवम्बर से हो चुकी है, यह सेल 30 नवम्बर तक चलने वाली है

हालाँकि इसी बीच Realme Black Friday Sale भी शुरू हो जाने वाली है। जो आज से ही हो गई है

इसका मतलब है कि कुलमिलाकर यह सेल 30 नवम्बर तक चलने वाली है, हालाँकि 27 नवम्बर के बाद इस सेल को Realme Black Friday Sale के नाम से जाना जाएगा

Realme Days Sale 2020 की शुरुआत 23 नवम्बर से हो चुकी है, यह सेल 30 नवम्बर तक चलने वाली है। हालाँकि इसी बीच Realme Black Friday Sale भी शुरू हो जाने वाली है। जो आज से ही हो गई है, इसका मतलब है कि कुलमिलाकर यह सेल 30 नवम्बर तक चलने वाली है, हालाँकि 27 नवम्बर के बाद इस सेल को Realme Black Friday Sale के नाम से जाना जाएगा। आपको बता देते है कि अगर आप इस सेल का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि यह सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर चल रही है। इसके अलावा आपको बता देते है कि आपको कंपनी की ओर से कई ऑफर और डिस्काउंट भी अपने फोंस पर दिए जा रहे हैं। अगर हम कुछ ऑफर्स की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि इस सेल के दौरान आपको Paytm के माध्यम से पेमेंट करने पर Rs 500 तक का कैशबैक मिलने वाला है। इसके अलावा अगर आप Mobikwik का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 100 का कैशबैक मिलने वाला है, हालाँकि इतना ही नहीं आपको Freecharge की ओर से Rs 75 का कैशबैक ऑफर मिलने वाला है। लेकिन हम आपको जिन स्मार्टफोंस के बारे में नीचे बताने वाले हैं, उनपर आपको लगभग Rs 7000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है, आइये अब जानते हैं कि आखिर यह फ़ोन कौन से हैं। 

Realme C3 

अगर आप Realme C3 मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन पर आपको Rs 1000 का डिस्काउंट मिल रहा है, इस मोबाइल फोन को आप Rs 7,999 ई शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप Realme C3 यानी Realme के इस बजट मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास कम कीमत में इसे खरीदने का एक बढ़िया मौक़ा है। 

Realme Narzo 20 Pro

आपको बता देते है कि आपको Realme Narzo 20 Pro की खरीद पर भी Rs 1000 का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है, अगर आप इस मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो यह आपको Rs 13,999 की शुरूआती कीमत में बड़ी आसानी से मिल जाने वाला है। फोन को बिना किसी समस्या के बड़ी आसानी से ख़रीदा जा सकता है। अगर आप इस मोबाइल फोन को खरीदना चाहते है तो आपके पास एक बढ़िया मौक़ा है। आप इस मोबाइल फोन को इस कीमत में कटौती के साथ अभी इस समय खरीद सकते हैं। हालाँकि इसके लिए आपको Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

Realme 6i 

अगर हम Realme 6i स्मार्टफोन की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन को भी आप Rs 1000 के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। यह मोबाइल फोन Rs 12,999 की शुरूआती कीमत में आपका हो सकता है। आपको बता देते है कि यह भी Realme की ओर से पेश किया गया एक बढ़िया स्मार्ट फोन है, और Xiaomi के कई स्मार्टफोंस को भी टक्कर देने में सक्षम है। इस मोबाइल फोन को भी अगर आप खरीदना चाहते है तो आपके पास एक बढ़िया मौक़ा है, आप आसानी से इस मोबाइल फ़ोन को बिना किसी समस्या के बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं। 

Realme 6

अब आपको बता देते है कि अगर आप Realme के Realme 6 को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक अच्छा मौक़ा है, क्योंकि यह यानी Realme 6 मोबाइल फोन भी आपको Rs 1000 के बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इस मोबाइल फोन को आप Rs 13,999 की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं। यह मोबाइल फोन भी आपको Realme Days के तहत मिलने वाला है। हालाँकि अगर आप इसके अलावा इस स्मार्टफोन को खरीदने पर प्लान बना रहे हैं तो आपको यह ज्यादा कीमत में मिल सकता है, लेकिन इस समय आपको इसपर डिस्काउंट और ऑफर भी मिल रहे हैं। 

Realme X3 Series

अगर हम Realme X3 सीरीज की बात कर रहे हैं तो आपको बता देते है कि Realme X3 मोबाइल फोन पर आपको Rs 3000 का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है, इसके अलावा आपको बता देते है कि अगर आप Realme X3 SuperZoom मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसे Rs 4000 के बड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि यह कंपनी की ओर से लॉन्च किये गए प्रीमियम मोबाइल फोंस हैं, जो आपको अब बड़े डिस्काउंट और छूट के साथ मिल रहे हैं। अगर आप इन मोबाइल फोंस को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक बढ़िया मौक़ा है।

Realme X50 Pro 5G 

आपको बता देते है कि अगर आप Realme के पहले 5G मोबाइल फोन को खरीदना चाहते है तो आप इसे Realme X50 Pro 5G के तौर पर खरीद सकते हैं। अब आप कहेंगे कि आप इस बारे में तो जानते है कि कंपनी का पहला 5G फोन कौन सा है। अब यहाँ आपको बता देते है कि यह स्मार्टफोन यानी Realme X50 Pro 5G आप Rs 7000 के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस मोबाइल फोन को खरीदने का या ऐसा भी कह सकते है कि कम कीमत में खरीदने पर एक बढ़िया मौक़ा मिल रहा है। आप बड़ी आसानी से इस मोबाइल फोन को Realme India की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo