वैलेंटाइन डे के तहत Realme लाया ‘You and Realme Days’

वैलेंटाइन डे के तहत Realme लाया ‘You and Realme Days’
HIGHLIGHTS

फ़ोन निर्माता ब्रांड रियलमी ‘You and Realme Days' कैम्पेन का आयोजन करने वाला है जो 4 से 7 फरवरी तक चलेगा। इस खास कैम्पेन के तहत कंपनी अपने रियलमी फ़ोन्स पर फ्लिपकार्ट और ऐमज़ॉन के ज़रिये स्पेशल ऑफर्स दे रही है।

खास बातें:

  • रियलमी चलाएगा You and Realme Days कम्पैन
  • 4 से 7 फरवरी तक मिलेंगे ऑफर्स
  • अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर उठाएं लुत्फ़

 

Realme ने हाल ही में इस बात की घोषणा की है कि वह ‘You & Realme Days’ का आयोजन करने जा रहा है और दिलचस्प बात यह है कि कंपनी यह आयोजन खास वैलेंटाइन डे को ध्यान में रखकर कर रही है। इस वैलेंटाइन कैम्पेन के तहत यूज़र्स के लिए कंपनी ने अपने डिवाइस पर कई ऑफर्स Flipkart, Amazon.in और Realme.com  रही है।  इसके साथ ही अगर कोई यूज़र्स इस कैम्पोआइन पीरियड के दौरान कोई भी रियलमी डिवाइस Realme.com से खरीदता है तो उसे MobiKwik  के ज़रिए 15 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। यह कैम्पेन  4 से 7 फरवरी तक चलेगा। इसके साथ ही  कैम्पेन के हर एक दिन, अलग-अलग थीम्स राखी गयीं हैं जिनके मुताबिक यूज़र्स इस अवसर का सकते हैं।

पहले दिन यानी 4 फरवरी को कंपनी “Love for Selfies” कैम्पेन चलाएगी जिसमें यूज़र्स को Realme U1 स्मार्टफोन खरीदने पर Realme Buds मुफ्त में मिलेंगे। ऑफर्स केवल उन्ही यूज़र्स के लिए वैलिड हैं जो तय किये हुए दिन पर दोपहर 12 बजे, 3 बजे और शाम 6 बजे  फ़ोन को खरीदेंगे। कंपनी ने यह भी कहा है कि यह एक लिमिटेड ऑफर है जो लास्ट स्टॉक तक वैलिड है।

5 फरवरी यानी दूसरे दिन, कंपनी “Love for Entertainment” कैम्पेन चलाने वाली है जिसके तहत यूज़र्स को 500 रुपए का मूवी वाउचर दिया जा रहा है। ये वाउचर्स यूज़र्स को Realme C1 (2019) खरीदने पर lucky draw के ज़रिये दिया जायेगा जो कि 8 फरवरी को होगा। इसके साथ ही पहले ऑफर की तरह ही इसमें भी यह ऑफर उन्ही के लिए है जो 5 फरवरी को फ़ोन खरीदेंगे। 

“Love for Games” कैम्पेन को 6 फरवरी को आयोजित किया जायेगा। इस दिन Realme 2 Pro खरीदने वाले सिलेक्टेड यूज़र्स को 500 रुपए का फ्री Google Play Vouchers दिया जायेगा।  इसके विनर्स lucky draw के ज़रिये 8 फरवरी को निकले जायेंगे।

“Love for Travel” कैम्पेन को 7 फरवरी को आयोजित किया जायेगा जिसके तहत Realme Tech Backpacks की खरीद पर यूज़र्स को Realme Buds फ्री में दिए जायेंगे। 4 फरवरी को होने वाले पहले ही कैम्पेन की तरह इस तय दिन पर दोपहर 12 बजे, 3 बजे और शाम 6 बजे backpacks खरीदने वाले यूज़र्स को यह ऑफर दिया जायेगा और यह भी एक लिमिटेड स्टॉक ऑफर है। 

इसके अलावा कंपनी Amazon.in और Flipkart पर कुछ और ऑफर्स की रेंज लेकर आ रही है। इस ऑफर के तहत Realme U1 को खरीदने पर 1,000 रुपए का डिस्काउंट अमेज़न पर दिया जा रहा है। इसके साथ ही Flipkart पर 1 रुपए की कीमत में Realme 2 को 30 Days Exchange Plan के साथ खरीदा जा सकता है। ऐसे ही Realme 2 Pro को 1,000 रुपए के  discount के साथ खरीदा जा सकता है जिसमें एक्सचेंज ऑफर के तहत भी आपको 1,000 रुपए का डिस्काउंट अलग से दिया जा रहा है।

हाल ही में लॉन्च Realme C1 (2019) को भी 5 फरवरी को दोपहर 12 PM बजे Flipkart और Realme.com के ज़रिये सेल के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। इसके साथ ही कंपनी Axis bank credit or debit card के इस्तेमाल पर 600 रुपए का डिस्काउंट भी दे रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo