Realme Narzo 70x 5G की इंडिया लॉन्च डेट कन्फर्म! 12 हजार से कम में मिलेगी 45W फास्ट चार्जिंग

Realme Narzo 70x 5G की इंडिया लॉन्च डेट कन्फर्म! 12 हजार से कम में मिलेगी 45W फास्ट चार्जिंग
HIGHLIGHTS

Realme Narzo 70x 5G को अगले हफ्ते भारत में लॉन्च किया जाने वाला है।

इस अपकमिंग हैंडसेट की कीमत 12000 रुपए के अंदर रखी जाएगी।

Amazon भी अपनी वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट के जरिए इस स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज़ कर रहा है।

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने बुधवार, 17 अप्रैल को एक मीडिया इनवाइट और अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए घोषणा की थी कि Realme Narzo 70x 5G को अगले हफ्ते भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी ने नारज़ो सीरीज के इस अपकमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस रेंज का खुलासा करने के लिए कुछ टीज़र भी पोस्ट किए हैं। यह पुष्टि हो चुकी है कि यह स्मार्टफोन देश में अमेज़न के जरिए सेल में जाएगा। यह पिछले साल के Realme Narzo 60x 5G के उत्तराधिकारी के तौर पर आएगा।

Realme Narzo 70x 5G Launch Details 

रियलमी ने नई P-सीरीज के स्मार्टफोंस का अनावरण करने के कुछ ही दिन बाद यह खुलासा कर दिया है कि Narzo 70x को भारत में 24 अप्रैल, दोपहर 12 बजे रिलीज़ किया जाएगा। कंपनी ने यह भी पुष्टि कर दी है कि इस अपकमिंग हैंडसेट की कीमत 12000 रुपए के अंदर रखी जाएगी।

Realme Narzo 70x Confirmed Details

इसके अलावा Amazon भी अपनी वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट के जरिए इस स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज़ कर रहा है। पुष्टि हो गई है कि यह डिवाइस एक 5000mAh बैटरी के साथ आएगा जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी और साथ ही इसे डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस के लिए IP54-रेटेड बिल्ड भी मिलेगा। ब्रांड ने इस हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन को दिखाते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कई पोस्टर्स शेयर किए हैं। फोन की इमेजेस पीछे की तरफ 50MP ड्यूल कैमरा यूनिट और डिस्प्ले पर होल-पंच कटआउट की मौजूदगी की पुष्टि करती हैं। 

Realme Narzo 70x पिछली जनरेशन पर कुछ हार्डवेयर अपग्रेड्स के साथ आने की उम्मीद है। Narzo 60x स्मार्टफोन पिछले साल सितंबर में 12,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ था। तो चलिए नए लॉन्च से पहले पिछले फोन के स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डाल लेते हैं।

Realme Narzo 60x Specs 

Narzo 60x 5G एक 6.72-इंच फुल HD+ LCD डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ SoC से लैस है जिसे 6GB तक रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा यूनिट मिलता है जिसमें 50MP प्राइमरी सेंसर और 2MP पोर्ट्रेट लेंस शामिल है। साथ ही इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए एक 8MP फ्रन्ट सेंसर दिया गया है। फोन में एक 5000mAh बैटरी लगी हुई है जो 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo