Realme Narzo 30 में होने वाली है 5000mAh बैटरी और 90Hz वाली स्क्रीन, 18 मई को है लॉन्च

Realme Narzo 30 में होने वाली है 5000mAh बैटरी और 90Hz वाली स्क्रीन, 18 मई को है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Realme Narzo 30 स्मार्टफ़ोन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है

ऐसा माना जा रहा है या ऐसा भी कह सकते है जो टीज़र से सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में यानी Realme Narzo 30 में आपको एक 90Hz वाली स्क्रीन मिलने वाली है

फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी भी मिलेगी। आइये जानते है Realme Narzo 30 का लॉन्च कब है

Realme Narzo 30 को 18 मई को लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि आपको यह भी बता देते है कि वैनिला Realme Narzo 30 सीरीज को मलेशिया में पेश किया जाना है। लेकिन इसके बाद Realme Narzo 30 को इंडिया के अलावा अन्य कई बाजारों में भी लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि Realme Narzo 30 यानी इस आगामी फोन के बारे में जानकारी मिल रही है कि या ऐसा भी कह सकते है कि टीज़र से सामने आ रहा है कि फोन में आपको कुछ सबसे अच्छे स्पेक्स मिलने वाले हैं। Realme Narzo 30 को लेकर सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन और एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है, यह जानकारी कंपनी की ओर से सामने आई है। 

हालाँकि अगर मलेशिया यानी Realme Malaysia के एक फेसबुक पोस्ट की बात करें तो इसके अनुसार मोबाइल फोन यानि Realme Narzo 30 में आपको एक 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलने वाली है, फोन में आपको इस पोस्ट के अनुसार एक LCD पैनल मिलने वाला है न कि एक AMOLED पैनल। इसका कारण यह भी है कि फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने वाला है, यह जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है। अब यहाँ देखा जा सकता है कि किसी भी फोन में जिसमें एक इन-डिस्प्ले सेंसर होता है, उसमें आपको एक AMOLED स्क्रीन मिलती है। हालाँकि कंपनी ने अभी तक डिस्प्ले साइज़ के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन ऐसा कहा जा सकता है कि फोन में आपको एक 6.5 इंच की डिस्प्ले होने वाली है। 

Realme अपनी Narzo 30 series के अंदर अपना तीसरा फोन लॉन्च करने वाला है। रियलमी मलेशिया ने घोषणा की है कि स्मार्टफोन को 18 मई को लॉन्च किया जाएगा। यह लॉन्च दोपहर 12 बजे (MYT) (IST सुबह 9:30) बजे शुरू होगा। Realme ने मलेशियन फेसबुक पेज पर स्मार्टफोन का टीज़र पोस्ट किया है जिससे पता चला है कि फोन मीडियाटेक हीलियो G95 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। इस फोन को पिछले महीने गीकबेंच लिस्टिंग पर देखा गया था और इसे 6GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा। फोन एंडरोइड 11 पर आधारित Realme UI 2.0 पर काम करेगा।

Marc Yeo Tech Review नाम के यूट्यूब चैनल पर एक विडियो शेयर किया गया है जिसमें Narzo 30 को देखा गया है। विडियो में फोन का डिज़ाइन सामने आया है और डिवाइस के बैक पर एरो की तरह डिज़ाइन देखा गया है और इससे फोन के स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि हुई है।

विडियो के मुताबिक, फोन में 90Hz डिस्प्ले और 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी जिसे 30W स्पीड के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा, डिवाइस में 6GB रैम मिलेगी और इसे 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें एक 48MP का प्राइमरी कैमरा शामिल होगा। यह फोन एंडरोइड 11 पर आधारित रियलमी के UI पर काम करेगा। फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। यह डिवाइस 4G कनेक्टिविटी के साथ एंट्री लेगा।

बाकी स्पेसिफिकेशंस के लिए हमें लॉन्च इवेंट का इंतजार करना होगा। यह भी संभव है कि Realme बिल्ड-अप में टीज़र के माध्यम से एक या दो और विशेषताओं का खुलासा करता है। Realme Narzo 30 लॉन्च 18 मई को मलेशिया में एक ऑनलाइन-इवैंट में होने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo