Realme Narzo 30 5G की सेल है कुछ ही देर में, बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ मिलेगा डिवाइस

Realme Narzo 30 5G की सेल है कुछ ही देर में, बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ मिलेगा डिवाइस
HIGHLIGHTS

आज Realme Narzo 30 5G और Realme Buds Q2 की पहली सेल होने वाली है। इंडिया में इन्हें पहली दफा ही सेल के लिए लाया जा रहा है

आइये जानते है कि आखिर इन दोनों ही डिवाइस पर आपको क्या ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं

Realme Narzo 30 5G और Realme Buds Q2 को पहली सेल में कहाँ से ख़रीदा जा सकता है

आज इंडिया में दोपहर 12PM पर पहली सेल के लिए Realme Narzo 30 5G और Realme Buds Q2 को लाया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि इन दोनों ही डिवाइस को पिछले हफ्ते ही लॉन्च किया गया था। इसके आपको बता देते है कि Realme Narzo 30 5G मोबाइल फोन Realme Narzo 20 सीरीज का ही नया डिवाइस है। इस मोबाइल फोन में आपको एक ओक्टा-कोर मीडियाटेक Dimensity 700 Processor मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 6GB की रैम और 128GB स्टोरेज मिल रही है। हालाँकि इसके अलावा आपको बता देते है कि Realme Buds Q2 इंडिया में कुछ सबसे अच्छे वायरलेस एयरफोंस में एक हैं जो सबसे शानदार नॉइज़ कैंसलेशन के साथ कम प्राइस में आते हैं। 

Realme Narzo 30 5G का इंडिया में प्राइस और सेल ऑफर्स 

Realme Narzo 30 5G मोबाइल फोन को इंडिया में एक ही मॉडल यानी 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में मात्र Rs 15,999 में लॉन्च किया गया था। इस मोबाइल फोन को रेसिंग ब्लू और रेसिंग सिल्वर रंगों में खरीदा जा सकता है। फोन पर आपको 500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जो आपको Realme.com पर मिलने वाला है। हालाँकि आप मोबाइल फोन को Flipkart पर जाकर भी खरीद सकते हैं। 

Realme Buds Q2 का इंडिया में प्राइस और सेल डिटेल्स 

Realme Buds Q2 की चर्चा करें तो इसे Realme Narzo 30 5G के साथ ही लॉन्च किया गया था, इसकी कीमत मात्र Rs 2,499 है। इसे आप एक्टिव ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं। इसके अलावा डिवाइस को आप Realme.com के अलावा अमेज़न इंडिया और ऑफलाइन बाजार से भी ले सकते हैं।

REALME NARZO 30 5G SPECIFICATIONS

Realme Narzo 30 5G में 6.5 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिल रही है जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz है। फोन के फ्रंट पर सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल कटआउट दिया गया है। फोन का मेजरमेंट 8.5mm और वज़न 185 ग्राम है।

फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है जो कि ओक्टा-कोर CPU है और इसे Mali-G57 GPU के साथ पेयर किया गया है। फोन में 6GB रैम व 128GB स्टोरेज मिल रहा है जिसे माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। फोन रियलमी UI 2.0 पर काम करता है जो एंडरोइड 11 पर आधारित है।

Realme Narzo 30 5G में 4G मॉडल की तरह ही कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।  

Realme Narzo 5G की कीमत Rs 15,999 है और इसकी सेल 30 जून यानी आज से शुरू होगी। फोन को रियलमी इंडिया स्टोर, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल किया जाएगा। इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत Narzo 5G को Rs 500 डिस्काउंट के साथ सेल किया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo