Realme Narzo 20, Narzo 20 Pro और Narzo 20A आज होंगे लॉन्च, यहाँ देखें लाइव स्ट्रीमिंग और जानें अनुमानित कीमत

Realme Narzo 20, Narzo 20 Pro और Narzo 20A आज होंगे लॉन्च, यहाँ देखें लाइव स्ट्रीमिंग और जानें अनुमानित कीमत
HIGHLIGHTS

आज Realme की बहुप्रतीक्षित यानी Realme Narzo सीरीज को लॉन्च किया जाने वाला है

आपको बता देते हैं कि भारत में इस सीरीज को आज दोपहर 12:30PM पर लॉन्च किया जाने वाला है

यह पहले ही सामने आ चुका है कि इस सीरीज में Realme की ओर से तीन नए मोबाइल फोंस को लॉन्च किया जा सकता है, इस स्मार्टफोंस में Realme Narzo 20, Narzo 20 Pro और Realme Narzo 20A मोबाइल फोंस आते हैं

आज Realme की बहुप्रतीक्षित यानी Realme Narzo सीरीज को लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि भारत में इस सीरीज को आज दोपहर 12:30PM पर लॉन्च किया जाने वाला है। यह पहले ही सामने आ चुका है कि इस सीरीज में Realme की ओर से तीन नए मोबाइल फोंस को लॉन्च किया जा सकता है, इस स्मार्टफोंस में Realme Narzo 20, Narzo 20 Pro और Realme Narzo 20A मोबाइल फोंस आते हैं। आपको बता देते हैं कि आज दोपहर Realme की इस सीरीज को भारत में कंपनी के आधिकारिक YouTube Channel पर लॉन्च होते लाइव स्ट्रीम किया जाने वाला है, हालाँकि मात्र YouTube पर ही नहीं आप कंपनी के अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी यह लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। 

Realme Narzo 20 सीरीज की लीक कीमत 

आपको बता देते है कि एक लीक में सामने आया है कि Realme की नई सीरीज में Realme Narzo 20 सीरीज की शुरूआती कीमत Rs 8,999 हो सकता है, आपको बता देते है कि Realme Narzo 20A एक एंट्री लेवल मॉडल हो सकता है, इसके अलावा Realme Narzo 20 और उसके बाद Realme Narzo 20 Pro की कीमत मोबाइल फोंस के अनुसार बढ़ने वाली है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि Realme Narzo 20 मोबाइल फोन की शुरूआती कीमत Rs 12,999 हो सकती है, इसके अलावा Realme Narzo 20 Pro की शुरूआती कीमत की अगर बात करें तो यह Rs 16,999 हो सकती है। हालाँकि आधिकारिक कीमत के बारे में आपको जल्द ही पता चल जाने वाला है। 

Realme Narzo 20A लीक्ड स्पेसिफ़िकेशन्स 

अगर हम ऑनलाइन लीक की बात करें तो आपको बता देते है कि Realme Narzo 20A मोबाइल फोन में आपको एक 6.5-इंच की एक HD+ LCD स्क्रीन मिल सकती है। इसके अलावा यह आपको गोरिला ग्लास के प्रोटेक्शन के साथ मिलेगी। इस मोबाइल फोन में आपको ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 665 चिपसेट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 4GB की रैम और 64GB स्टोरेज मिलने वाली है, साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड के सपोर्ट भी मिलने वाला है। हालाँकि Realme narzo 20A मोबाइल फोन में आपको एक अन्य वैरिएंट भी मिलने वाला है, जो 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आयेगा।

Realme 20A मोबाइल फोन को दो अलग अलग रंगों में लॉन्च किया जा सकता है, इसका मतलब है कि इसमें आपको ग्लोरी सिल्वर और विक्ट्री ब्लू रंग मिलने वाले हैं। फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी देखने को मिलने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको एक 12MP का प्राइमरी सेंसर मिलेगा, इसके अलावा इसमें आपको एक 2MP का ब्लैक और वाइट सेंसर मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का ही रेट्रो लेंस मिलने वाला है। सेल्फी के लिए फोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है। 

इस मोबाइल फोन में यानी Realme Narzo 20A मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा बैटरी में आपको एक 10W की स्टैण्डर्ड चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रही है।

Realme Narzo 20 लीक्ड स्पेसिफ़िकेशन्स 

अगर हम Realme Narzo 20 मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.5-इंच की HD+ स्क्रीन मिलने वाली है, जो कंपनी की ओर से गोरिला ग्लास के प्रोटेक्शन के साथ आएगी। फोन में आपको मीडियाटेक हेलिओ G85 चिपसेट भी मिलने वाला है। फोन को दो अलग अलग रैम और स्टोरेज मॉडल्स में लॉन्च किया जाने वाला है, इस मोबाइल फोन में आपको 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के अलावा 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन भी मिलने वाला है, इसके अलावा आपको माइक्रोएसडी कार्ड की सपोर्ट भी मिलने वाली है। 

इस मोबाइल फोन में आपको दोनों एक ही कलर वाले ऑप्शन मिलने वाले हैं। इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में सेल्फी आदि के लिए एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलने वाली है। 

Realme Narzo 20 Pro लीक्ड स्पेसिफ़िकेशन्स 

Realme Narzo 20 Pro स्मार्टफोन की अगर चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.5-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको एक ओक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G95 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको दो अलग अलग रैम और स्टोरेज वैरिएंट मिल रहे हैं, इस मोबाइल फोन में आपको 6GB की रैम के अलावा 64GB स्टोरेज वैरिएंट और 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज मिल रहा है। 

अगर कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन यानी Realme Narzo 20 Pro मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का ब्लैक और वाइट सेंसर मिलने वाला है। इस मोबाइल फोन में सेल्फी आदि के लिए एक 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिलने वाला है। Realme Narzo 20 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी 65W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है। इस डिवाइस में आपको एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल सकता है। इस मोबाइल फोन को ब्लैक निंजा और वाइट नाइट कलर एडिशन में ख़रीदा जा सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo