प्रीमियम डिजाईन वाले Realme GT 5G को लेकर जानकारी आई सामने, 64MP कैमरा के साथ आएगा बाजार में

प्रीमियम डिजाईन वाले Realme GT 5G को लेकर जानकारी आई सामने, 64MP कैमरा के साथ आएगा बाजार में
HIGHLIGHTS

आपको बता देते है कि MWC shanghai 23 फरवरी 2021 से शुरू होने वाला है

Realme के बूथ से इवेंट में नजर आ रहा है Realme GT स्मार्टफोन की जानकारी मिल रही है

Phone में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप मिलने वाला है

Realme GT 5G स्मार्टफोन को लेकर एक पोस्टर सामने आया है, जिसके माध्यम से यह पुष्टि हो गई है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिलने वाला है। कंपनी ने Realme GT मोबाइल फोन के कई फीचर भी वेइबो के माध्यम से 4 मार्च को लॉन्च से पहले ही सामने रखे हैं। इसके अलावा पहले भी जानकारी सामने आ चुकी है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलने वाला है। Realme GT कंपनी का अपकमिंग फ्लैगशिप मोबाइल फोन है, और इसके अलावा यह कंपनी का ऐसा भी पहले ही स्मार्टफोन होने वाला है, जिसे क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने इस मोबाइल फोन के कुछ अन्य स्पेक्स भी यहाँ रखें हैं। 

अगर हम Realme के आधिकारिक अकाउंट और वाईस प्रेसिडेंट Xu Qi Chase के माध्यम से वेइबो पर शेयर की गई कुछ जानकारी को देखें तो Realme GT को लेकर काफी जानकारी समाने आ रही है, इसके अलावा इसके डिजाईन के बारे में भी यहाँ से जानकारी मिल रही है। आपको बता देते है कि फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है। इस कैमरा मोड्यूल में आपको एक तीन सेंसर वाला कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जो वर्टिकली फोन में आपको नजर आयेगा, इसके अलावा फोन में आपको एक फ़्लैश भी नजर आने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको एक ग्रेडिएंट बेक पैनल भी मिल रहा है, Realme ने फोन की ब्रांडिंग को बॉटम पर रखा है। 

आपको बता देते है कि कम्पनी के वाईस प्रेसिडेंट के अनुसार फोन में आपको स्पीकर ग्रिल्स, एक USB Type C और एक 3.5mm का ऑडियो जैक भी बॉटम में नजर आने वाला है। Realme की ओर से वेइबो पर कई स्पेक्स भी Realme GT के सामने आये हैं। आपको बता देते है कि फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 Soc मिलने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको UFS 3.1 स्टोरेज और LPDDR5 रैम भी नजर आने वाली है। फोन को 4 मार्च को लोकल समय के अनुसार 11:30AM IST पर लॉन्च किया जाने वाला है। इस फोन का ग्लोबल लॉन्च भी इसी दिन है। 

Realme GT 5G के अनुमानित स्पेसिफ़िकेशन्स 

इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.8-इंच की OLED डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है, साथ ही फोन में आपको 125W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के मिलने की भी जानकारी मिल रही है। फोन में आपको 12GB की रैम के अलावा कई इंटरनेट स्टोरेज ऑप्शन मिलने वाले हैं, जैसे आपको 128GB, 512GB और 256GB स्टोरेज मॉडल भी देखने को मिलने वाले हैं। फोन में आपको अलग अलग वैरिएंट भी देखने को मिलेंगे, जैसे इस मोबाइल फोन में आपको एक ग्लास बेक और एक लेदर बेक वैरिएंट भी नजर आने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo